89.50 लाख की ठगी मारने के आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध केस दर्ज

    0
    13

    JANGATHA TIMES : होशियारपु : एन.आर.आई. पुलिस स्टेशन ने अमरीका में रह रही एक एन.आर.आई. महिला कमलेश कौर पत्नी प्रभ दयाल निवासी गांव तलवंडी सल्लां थाना टांडा व इटली में रह रहे एन.आर.आई. जसबीर सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी गांव चक्क बामू थाना दसूहा के साथ 89.50 लाख रुपए की ठगी मारने के आरोप में बिशन सिंह पुत्र चैन सिंह व उसके लड़के रमिन्द्रजीत सिंह निवासी दशमेश नगर कैंथा मोहल्ला दसूहा हाल निवासी प्रो. कालोनी रामा मंडी जालंधर के विरुद्ध धारा 406, 420 व 120बी के अधीन केस दर्ज किया है।
    क्या है मामला: कमलेश कौर व जसबीर सिंह ने पंजाब के इंस्पैक्टर जनरल ऑफ पुलिस एन.आर.आई. ईश्वर सिंह को शिकायत की थी कि बिशन सिंह, जो तलवंडी सल्लां के एक बैंक में कैशियर था, ने उन्हें बैंक की बजाय एक प्राइवेट फाइनांस कंपनी में पैसे जमा करवाने के लिए कहा था। आरोपी ने कमलेश कौर से 69.50 लाख रुपए व जसबीर सिंह से 20 लाख रुपए की राशि लेकर एक प्राइवेट कंपनी में 22 प्रतिशत ब्याज देने का झांसा देकर ले ली व हम दोनों के साथ ठगी मारी।
    दोनों आरोपियों की एल.ओ.सी. जारी : शिकायत की जांच उपरांत आई.जी.पी. ईश्वर सिंह के आदेश पर पुलिस ने पिता-पुत्र के विरुद्ध मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। थाना एन.आर.आई. के सब-इंस्पैक्टर राजविन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के लुकआऊट कार्नर (एल.ओ.सी.) जारी करके देश के विभिन्न हवाई अड्डों पर भेजे गए हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here