पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से मिली हरी झंडी, शुक्रवार को रिलीज होगी ‘उड़ता पंजाब’

    0
    10

     नई दिल्ली: पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने उड़ता पंजाब को हरी झंडी दिखा दी है, जिसके बाद इस फिल्म के कल रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया है। कोर्ट ने फिल्म को देखने के बाद इस पर अपना निर्णय सुनाया है।

    बॉम्बे हाईकोर्ट के सेंसर बोर्ड को ‘उड़ता पंजाब’ को प्रमाण पत्र देने का निर्देश देने के बावजूद पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में फिल्म के खिलाफ एक याचिका दायर की गई थी।
    सुप्रीम कोर्ट ने भी किया दखल से इनकार
    सुप्रीम कोर्ट ने भी आज एक एनजीओ के उस अनुरोध पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया जिसमें फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को रिलीज किए जाने पर रोक लगाने की मांग की गई थी। कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता इस मामले में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से संपर्क कर सकता है, जिसने इस मामले में गौर किया है।
    बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया था यह फैसला
    इससे पूर्व बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ को महज एक कट के साथ पास करने का आदेश सेंसर बोर्ड को दिया है। अदालत ने कहा था कि फ़िल्म की स्क्रिप्ट और नाम में ऐसा कुछ भी नहीं कि देश की एकता या संप्रभुता को चोट पहुंचे। कोर्ट ने सेंसर बोर्ड से यह भी कहा था कि वह दादी जैसा ना बनें और वक्त के हिसाब से खुद से बदलें
    फिल्म में ड्रग्स की लत को हाईलाइट किया गया
    फ़िल्म में ड्रग्स की लत को हाईलाइट किया गया है। जितनी आसानी से ड्रग उपलब्ध है और इसे रोकने के लिए तैनात किए लोग अपना काम सही से नहीं कर पा रहे हैं, वो चिंता का विषय है

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here