7 महीने से गुम बच्चा गुहाटी से मिला

    0
    15

    15 वर्षीय अश्विनी को किया परिजनों के हवाले
    ज्योत्सना विज, होशियारपुर।
    जिला बाल सुरक्षा अधिकारी हरप्रीत कौर ने बताया कि 7 महीने पहले जिला होशियारपुर से गुम हुए करीब 15 वर्षीय अश्विनी कुमार को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह लडक़ा गांव सलेरिया खुरद तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर का रहने वाला है और अपने बड़े भाई से लड़ाई के चलते बिना बताए घर से चला गया था।
    उन्होंने बताया कि 22 मार्च, 2017 को सुपरिटेंडेंट चिल्ड्रन होम फतासील अंबारी गुहाटी की ौोर से मिली ई मेल पर कार्रवाई के चलते जिला बाल सुरक्षा युनिट की ओर से यह केस बाल भलाई कमेटी होशियारपुर के सामने रखा गया था। चेयरमैन बाल भलाई कमेटी होशियारपुर के निर्देशों पर दिए गए पते पर जा कर बच्चे के परिवार की पहचान की गई और इस की जानकारी सुपरिटेंडेंट चिल्ड्रन होम फताली अंबारी गुहाटी (आसाम राज्य) को दी गई। उन्होंने बताया कि तिथि 4 अप्रैल, 2017 को इस बच्चोंको चिल्ड्रन होम फतासील अंबारी गुहाटी के स्टाफ की ओर से बाल भलाई कमेटी होशियारपुर समक्ष पेश किया गया और बाल भलाई कमेटी द्वारा कार्रवाई करने के उपरांत इस बच्चे को उसके पिता जनकराज निवासी गांव सलेरिया खुर्द तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर के हवाले कर दिया गया।
    उन्होंने बताया कि इस मौके बाल भलाई कमेटी के चेयरपर्सन डा. अश्विनी जुनेजा, सदस्य मनोरमा महिंद्रा, वी.के. चोपड़ा, अरविंद शर्मा, सोशल वर्कर हरप्री सिंह व बच्चे के परिजन उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here