Select Page

“क्राइम अलर्ट में कहानियों का वर्णन करने से मैं मानसिक और भावनात्मक रूप से परेशान हो गई”

“क्राइम अलर्ट में कहानियों का वर्णन करने से मैं मानसिक और भावनात्मक रूप से परेशान हो गई”

मुंबई, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

अभिनेत्री सुधा चंद्रन के वर्तमान शो ‘क्राइम अलर्ट’ को अपराध के प्रति यथार्थवादी दृष्टिकोण दिखाने के लिए दर्शकों से काफी प्रशंसा मिल रही हैं। सुधा चंद्रन को दंगल टीवी के शो में एंकर के रूप में देखा जाता हैं। हाल ही में, सुधा चंद्रन ने साझा किया कि कैसे एक एंकर के रूप में उन्होंने महसूस किया कि अपराध का कोई पैरामीटर नहीं होता हैं और उनके लिए, यह अपराध की कहानियों का वर्णन करने के लिए वह मानसिक और भावनात्मक रूप से परेशान हैं।

अपने अनुभव के बारे में साझा करती हुए, सुधा कहती हैं, “हम सब के पास अपराध का एक पैरामीटर हैं लेकिन जब आप ऐसी कहानियों की एंकरिंग करना शुरू करते हैं, तो आपको एहसास होता हैं कि अपराध का कोई पैरामीटर ही नहीं हैं। यह हमारी कल्पना से परे हो गया हैं। ऐसा नहीं हैं कि अपराध केवल अनपढ द्वारा किया जाता हैं, हमने शिक्षित लोगों को भी इन अपराध करते देखा हैं। इन कहानियों का वर्णन करने से मैं मानसिक और भावनात्मक रूप से परेशान हो गई थी। आप सोच भी नहीं सकते कि कोई इंसान इस कदर नीचे गिर सकता हैं। ”

वह यह भी कहती हैं, “अपराध का मतलब हमेशा हत्या नहीं होती हैं। हमने हाल ही में एक सुंदर कहानी की हैं, जहां एक युवा लड़का बॉलीवुड के सपनों और आशाएं लेकर आता हैं। लेकिन, वह गलत रास्ते पर आ जाता हैं और उसके पैसे धोखे से ले लिए जाता हैं। यह भी एक अपराध हैं। क्रियाओं के साथ-साथ विचारों भी आपराधिक हो सकता हैं। मुझे खुशी हैं कि हम अपने टेलीविजन मंच का उपयोग लोगों को प्रबुद्ध करने के लिए कर रहे हैं, ताकि अपराध के प्रति थोड़ा और संवेदनशील हो सकें।”सुधा चंद्रन ने यह भी कहा कि वह इस बात की सराहना करती हैं कि टेलीविजन केवल मनोरंजन पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा हैं, बल्कि सामाजिक संदेश और जागरूकता भी दे रहा हैं।

क्राइम अलर्ट का उद्देश्य दर्शकों के बीच जागरूकता लाना, खुद को बचाने के माध्यम से अपराध और आपराधिक गतिविधियों को पहचानना हैं। यह एक नाटकीय तरीके से सच्ची घटनाओं को प्रदर्शित करता हैं और नागरिकों को आपराधिक गतिविधियों के प्रति सचेत करता हैं। “क्राइम अलर्ट” केवल दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार दोपहर 12.30 बजे प्रसारित होता हैं।

टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं- डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *