Select Page

सनातन धर्म का अपमान नहीं करेंगे बर्दाश्त : लक्की ठाकुर

सनातन धर्म का अपमान नहीं करेंगे बर्दाश्त : लक्की ठाकुर

होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नेतृत्व में अलग-अलग संस्थाओं ने सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर की अगुवाई में वैब सीरीज तांडव के विरोध में रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर संस्था प्रतिनिधियों ने तांडव सीरीज बनाने वाली कंपनी तथा कलाकारों का पुतला जलाया। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि बालीवुड वालों द्वारा कभी किसी फिल्म तो कभी किसी नाटक के माध्यम से सनातन धर्म का अपमान किया जाना आम बात हो गई हैं तथा इससे सनातन धर्म में आस्था रखने वाले करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत होती हैं। उन्होंने कहा कि जब हम किसी के धर्म में हस्ताक्षेप नहीं करते तो फिर हमारी आस्था को चोट क्यों पहुंचाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि सैफ अली खान जैसे अभिनाताओं का सामाजिक बहिष्कार किया जाना चाहिए जो चंद पैसों की खातिर किसी की भी भावनाओं से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे।

उन्होंने कहा कि यह वही अभिनेता हैं जिसने अपने बेटे का नाम हिन्दुओं के सिर कलम करवा देने वाले जामिल तैमूर के नाम पर रखा हैं। उन्होंने कहा कि अगर इसे हिन्दू-मुस्लिम एकता के बारे में जरा भी ख्याल होता तो यह ऐसा न करता। लेकिन सनातन धर्मियों की सहनशीलता का कोई इतना मजाक बनाए या उनका अपमान करे यह किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लक्की ठाकुर ने कहा कि सीरीज बनाने वाले डायरैक्टर, प्रोड्यूसर तथा कलाकारों पर भारत सरकार को कार्यवाही करनी चाहिए तथा सैंसर बोर्ड के जिन सदस्यों ने इसे प्रसारित किए जाने का आज्ञा दी उनके खिलाफ भी कार्यवाही करके सरकार को लोगों की आहत भावनाओं पर मलहम लगाने का काम करना चाहिए। उन्होंने भारत सरकार से मांग की कि वह इस प्रकार की सीरीज, फिल्मों तथा नाटकों पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाए ताकि देश का माहौल खराब होने से बचा रह सकें।

इस मौके पर अश्विनी ठाकुर जंगली, भारत भूषण वर्मा, अश्विनी छोटा आदि ने भी सरकार से मांग की कि इस सीरीज पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाकर इसे बनाने वालों पर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि अगर सरकार इसे नहीं रोक सकती तो फिर इन्हें रोकने के लिए सनातन धर्मियों द्वारा उठाए जाने वाले कदमों पर भी सरकार को कोई एतराज नहीं होना चाहिए। अगर सरकार चाहती हैं कि माहौल शांत रहे व हम कोई उग्र कदम न उठाएं तो सीरीज पर रोक लगाई जाए तथा इसे बनाने वालों व इसमें काम करने वाले कलाकारों पर कार्यवाही की जाए। इस मौक पर भोला ठाकुर, सुजेश शर्मा, राजेश सूरी, मीतू शर्मा, मुकेश सूरी, प्रेम बजाज, बब्बू शर्मा, दीपक कुमार व नीतिश वर्मा आदि मौजूद थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *