Select Page

मौकाप्रस्त कांग्रेसी नेता लक्की वार्ड 13 के निवासियों को गुमराह करना बंद करें: वार्ड निवासी

मौकाप्रस्त कांग्रेसी नेता लक्की वार्ड 13 के निवासियों को गुमराह करना बंद करें: वार्ड निवासी

होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

होशियारपुर : वार्ड नम्बर 13 में छींटाकशी की राजनीति करने आए कांग्रेसी नेता लक्की को उस समय हास्यास्पद स्थिति और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब उन्होंने मोहल्ला बाज़ीगर के निवासियों को गुमराह करके उन्हें एक सड़क को बनवाने का आश्वासन देकर नारेबाज़ी करने के लिए कहा। उसके बाद लक्की ने अपनी औछी हरकतें जारी रखते हुए उस फ़ोटो के नीचे एक महिला के लिए घटिया शब्दावली का प्रयोग करते हुए पूर्व महिला पार्षद को मानसिक संतुलन खोए हुए बताया और वार्ड की सडक़ की मरम्मत मीनू सेठी द्वारा अपने पास से करवाने को झूठ करार दिया, जबकि उस सडक़ की मरम्मत में खुद वार्डनिवासी अपनी पार्षद के साथ कंधे से कंधा जोडक़र योगदान देते दिखाए दे रहे हैं।

मोहल्ला बाजीगर के निवासियों को जब लक्की द्वारा उनकी फोटो को गलत प्रयोग करके उनके पार्षद के खिलाफ गलत खबर लगाने की जानकारी मिली तो वो भडक़ उठे और उन्होंने लक्की को आड़े हाथों लेने की बात कही। इस दौरान मोहल्ला निवासी ज्ञान चंद, अर्जुन सिंह, सरवन लाल, मनदीप कुमार आदि ने बताया की लक्की ने उन्हें इकट्ठा करके कहा था कि वो उनकी मोहल्ले के बाहर चो तक जाने वाली सडक़ की माँग को मंत्री जी तक पहुँचाएगा। इसके लिए उन्हें एक फोटो खिचवानी हैं। परंतु उन्हें बेहद रोष है कि उस व्यक्ति ने एक मेहनती, समर्पित और ईमानदार पूर्व पार्षद की कार्यशैली पर उँगली उठाई है और आलोचना करते वक्त एक औरत के सम्मान का ध्यान भी नहीं रखा। इस दौरान मोहल्ले की बुजुर्ग माताओं ने कहा कि बहु बेटियाँ सब की सांझी होती हैं और उस व्यक्ति ने उनकी बहु मीनू सेठी पर उँगली उठा कर आज अपनी औछी और घटिया सोच का परिचय दिया हैं। जिसके लिए उसे वार्ड की सब माताओं बहनों से माफ़ी माँगनी चाहिए।

इस मौके पर लोगों ने इस बात का भी रोष व्यक्त किया कि लक्की ने मोहन लाल नामक व्यक्ति का नाम अपनी पोस्ट पर एवं प्रैस नोट में लिखा हैं, जबकि मोहन लाल की मृत्यु हो चुकी हैं। ऐसा करके लक्की ने अपनी घटिया मानसिकता और मौकाप्रस्ती का सबूत दिया हैं। इससे साबित होता है की सत्ता की भूख के चलते ये व्यक्ति किसी भी स्तर तक जा सकता हैं और वे इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस मौके पर ज्ञान चंद, अर्जन सिंह, सरवन सिंह, सतपाल, संदीप, मनदीप, चरण कौर, कुलविंदर कौर, रजिंदर कौर आदि ने कहा कि उनकी पार्षद ने उनके मोहल्ले में इंटरलॉक टाइल की गलियाँ, लाइट, पानी और सीवरेज की सुचारु व्यवस्था कर रखी हैं और उनकी एक आवाज़ पर उनकी समस्या का हाल करने पहुँच जाती हैं और ऐसी मेहनती एवं बेदाग पार्षद पर उन्हें गर्व एवं मान हैं। लोगों ने चेतावनी दी कि अगर लक्की ने अपनी औछी राजनीति बंद नहीं की तो उसका बायकाट किया जाएगा।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *