Select Page

पंजाब सरकार प्रदेश में औद्योगिक विकास के साथ-साथ लोगों तक आधारभूत सुविधा पहुंचाने के लिए वचनबद्ध: अरोड़ा

पंजाब सरकार प्रदेश में औद्योगिक विकास के साथ-साथ लोगों तक आधारभूत सुविधा पहुंचाने के लिए वचनबद्ध: अरोड़ा

होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

होशियारपुर : पंजाब सरकार जहां उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रगतिशील हैं वहीं आम जनता तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए प्रयासरत हैं। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने आज इंप्रूवमेंट ट्रस्ट स्कीम नंबर दो में एक करोड़ की लागत से सडक़ों के निर्माण कार्य की शुरुआत करते हुए रखे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इलाके के लोगों की लंबे समय से सडक़ निर्माम कार्य की मांग थी, जिसे पहल के आधार पर पूरा किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि चार माह के भीतर सडक़ों का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की सोच हैं कि लोगों तक जल्द से जल्द बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई जाएं। अरोड़ा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ निर्माण कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने प्रदेश में 400 करोड़ रुपए से फोकल प्वाइंटो का विकास किया है जिसमें से 200 करोड़ रुपए साइकिल वैली के लिए व 200 करोड़ रुपए से प्रदेश के 17 फोकल प्वाइंट के विकास पर खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में होशियारपुर को फोकल प्वाइंट के लिए भी उन्होंने 10 करोड़ रुपए की लागत से कई प्रोजैक्टों की शुरुआत करवाई थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 20 इंडस्ट्रीयल पार्क बनाए जा रहे हैं, जिनका कार्य शुरु हो गया हैं। इस अवसर पंजाब स्टेट इंडस्ट्रीयल डेवलेपमेंट कार्पोरेशन के डायरेक्टर कम वाइस चेयरमैन ब्रह्मशंकर जिंपा, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, बलविंदर बिंदी व अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *