Select Page

केंद्र से फंड मांगने का ढोंग छोड़ अपने मंजे थले सोटा फेरे कैप्टन सरकार: अश्विनी गैंद

केंद्र से फंड मांगने का ढोंग छोड़ अपने मंजे थले सोटा फेरे कैप्टन सरकार: अश्विनी गैंद

होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

होशियारपुर : मोदी सरकार से फंड मांगने का ड्रामा करने वाली कांग्रेस सरकार पहले “अपने मंजे थले सोटा फेरे”। क्योंकि, अबतक जितनी भी राहत प्रदेश में दी गई है वह केंद्र सरकार द्वारा ही भेजी गई थी। बल्किकैप्टन सरकार ने तो केंद्र द्वारा भेजी गई राशन सामग्री का वितरण भी सही ढंग से नहीं किया। जिस कारण आज भी कई गरीब व जरूरतमंद परिवार सहायता से वंचित हैं। इसलिए कैप्टन सरकार को पहले खुद जनता को बिना भेदभाव राहत देनी चाहिए, फिर वे केंद्र से मांगने के हकदार होंगे। उक्त विचार भाजपा के हरदोखानपुर मंडल अध्यक्ष अश्विनि गैंद ने आज यहां जारी प्रैस विज्ञाप्ति में व्यक्त किए।

गैंद ने कहा कि कांग्रेसी फेसबुक पर लाइव होकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पंजाब के लिए फंड की मांग करने का ढोंग कर रहे हैं जोकि हास्यपद है। उन्होंने कहा कि फंड की मांग करने वाली कांग्रेस सरकार पहले केंद्र की मोदी सरकार द्वारा भेजी गई कोरोना राहत राशि को सार्वजनिक करें, कि कहां-कहां कैप्टन सरकार ने वे पैसे खर्च किए हैं। अगर सच्च में कैप्टन साहिब को पंजाब की जनता की फिक्र है तो सबसे पहले 3 माह का बिजली, पानी व प्रापर्टी टैक्स माफ करने का साहस दिखाए तथा जनता को गुमराह करने की बजाए जमीनी स्तर पर बिल माफ करके लोगों को राहत पहुंचाए।

अश्विनी गैंद ने कहा कि पंजाब सरकार ने जनता को कोई राहत नहीं दी है, बल्कि बिजली के एवरेज मोटे-मोटे बिल भेजकर जनता की परेशानी बढ़ाई है और प्रापर्टी टेक्स, सीवरेज व पानी के बिल भरने की तिथियां भी जारी करके जनता को और डराया जा रहा है। 2 माह से लोगों ने एक भी रुपया कमा कर नहीं देखा, ऊपर से सरकार ने राहत तो क्या देनी है, मोटे-मोटे बिल भेजकर लोगों से दो वक्त का निवाला भी छीन रही है। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि जनता को राहत देते हुए 2 माह के बिजली के बिल तथा अन्य टैक्स माफ किए जाएं।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *