Select Page

मुख्यमंत्री और मंत्रियों में आपसी मतभेद का खामियाजा भुगत रही पंजाब की जनता: सांपला

मुख्यमंत्री और मंत्रियों में आपसी मतभेद का खामियाजा भुगत रही पंजाब की जनता: सांपला

होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

होशियारपुर : पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व पंजाब भाजपा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री विजय सांपला ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री, मंत्रियों और पंजाब कांग्रेस में कोई तालमेल नहीं है। इनके काम करने के तरीके से स्पष्ट होता है कि इन में कहीं ना कहीं आपसी मतभेद व मनभेद भी हैं। मैंने पहले ही कहा था कि पंजाब सरकार में एक भी मंत्री समझदार नही है। आज मंत्रियों की कार्यप्रणाली से यह बात सही साबित हो रही है। परन्तु इससे कांग्रेसी नेताओं को तो कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन इसका खामियाजा पंजाब की बेगुनाह जनता अवश्य भुगत रही है।

उन्होंने कहा कि लोकडाऊन और कर्फ्यू के दौरान पंजाब की जनता को कोई सहायता नहीं दी गई। जहां तक की केंद्र की मोदी सरकार ने पंजाब की जनता के लिए जो राहत पैकेज और राशन भेजा पंजाब सरकार उसे भी लोगों तक पहुंचाने में हल्की राजनीतिक मानसिकता से ग्रस्त नजर आई। जिस कारण पंजाब के लोगों को आज तक भी पूरा लाभ नहीं मिल सका।जबकि देश के अन्य राज्य केंद्र से मिली सहायता का अपन राज्य केे लोगों को लाभ दे चुके हैं।

सांपला ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कहीं नजर नहीं आ रहे पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ मंत्रियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं जबकि इनके लोकसभा सदस्य अपना राग अलाप रहे हैं।अधिकारियों और सरकार में भी कोई तालमेल नहीं है। इस सबके चलते पंजाब सरकार मजाक की पात्र बन रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री के त्याग पत्र की मांग करते हुए कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार यदि लोगों की सेवा नहीं कर सकती तो उसे सत्ता छोड़ देनी चाहिए और पंजाब की जनता को मौका देना चाहिए कि वह अपनी लोक हितैषी सरकार का चयन कर सके।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *