Select Page

एस. डी. पब्लिक स्कूल के चार खिलाड़ी राष्ट्रीय चैंपियनशिप में चयनित

एस. डी. पब्लिक स्कूल के चार खिलाड़ी राष्ट्रीय चैंपियनशिप में चयनित

जालंधर (पवित्र सिंह )डांस स्पोर्ट्स राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में सेठ हुक्म चन्द एस. डी. पब्लिक स्कूल जालन्धर के चार खिलाड़ी राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2020 के लिए चयनित हुए हैं I
स्कूल के स्पोर्ट्स विंग इंचार्ज व डांस स्पोर्ट्स कॉन्सिल ऑफ जालन्धर (जोन-बी) के तकनीकी मेंबर विकास ने बताया कि डांस स्पोर्ट्स कॉन्सिल ऑफ इंडिया के प्रधान बलविंदर सिंह जोहल और डांस स्पोर्ट्स कॉन्सिल ऑफ पंजाब सेक्रेटरी स. तरुनपाल सिंह के तत्वधान में डांस स्पोर्ट्स राज्य स्तरीय चैंपियनशिप स्थानीय लवली यूनिवर्सिटी में इसका आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट में राज्य भर से लगभग 250 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।
सेठ हुक्म चन्द एस. डी. पब्लिक स्कूल, जालन्धर के अंडर-15,17,19 आयु वर्ग में 04 खिलाड़ियों ने इस पंजाब का नेर्तत्व करते हुऐ इस चैंपियनशिप में हिस्सा लेकर 3 गोल्ड, 2 सिल्वर मैडल हॉसिल किये। हरमन, सहिबजोत, गगनप्रीत व जसप्रीत कौर ने आगामी राष्ट्रीय डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2020 में अपनी जगह बनाई जोकि मई में होगी।
इनके परिणाम इस प्रकार है:-
अंडर- 15(लड़के)
●हरमन बंसल (गोल्ड)-सोलो
अंडर-17( लड़के)
●सहिबजोत सिंह (सिल्वर)-सोलो
अंडर-19 (लड़के)
● गगनप्रीत सिंह (गोल्ड)-सोलो
(गोल्ड)- ग्रुप सोलो
अंडर-19 (लड़कियां)
● जसप्रीत कौर (सिल्वर)-सोलो
स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमति अमिता खन्ना ने अपने सम्बोधन में कहा की यह डांस स्पोर्ट्स एक ऐसी कला है, जिसस डांस और स्पोर्ट्स का एक संगम है जिससे की डांस के साथ साथ बच्चे फिजिकल फिट भी रहते है और यह डांस स्पोर्ट्स पूरे विश्व में प्रफुलित हैै। में कामना करती हूं कि आगामी राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भी मैडल प्राप्त करके अपने स्कूल, माता पिता, व मास्टर्स का नाम रोशन करेंगे। अंत मे स्कूल के स्पोर्ट्स विंग इंचार्ज व डांस स्पोर्ट्स कॉन्सिल ऑफ जालन्धर (जोन-बी) के तकनीकी मेंबर विकास और डांस टीचर वंदिता सैनी को सन्मानित किया!

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *