Select Page

छह दिवसीय नैशनल कोचिंग कैंप के दूसरे दिन बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

छह दिवसीय नैशनल कोचिंग कैंप के दूसरे दिन बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

होशियारपुर ( जनगाथा टाइम्स ): जेएसएस आशा किरण स्कूल में डिस्टिक स्पैशल ओलंपिक्स एसोसिएशन होशियारपुर और स्पैशल ओलंपिक्स भारत पंजाब चैप्टर के सहयोग से छह दिवसीय नैशनल कोचिंग कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप के दूसरे दिन स्पैशल एथलीटों और कोचों ने लोहड़ी का त्योहार मनाया। इस मौके पर मुख्य मेहमान एडीसी हरबीर सिंह थे। एडीसी हरबीर सिंह ने स्पैशल एथलीटों और कोचों के साथ लोहड़ी का पर्व मनाया। लोहड़ी की रस्म अदा की गई। ढोल की थाप पर सभी राज्यों से आज एथलीटों और कोचों ने भांगडा डाला। इस दौरान परमजीत सिंह सचदेवा ने कोचों और एथलीटों को फस्ट व सैकेंड प्राईज वितरित किये। उन्होंने बताया पंजाब के अलावा दूसरे राज्यों से आये एथलीटों ने पहली बार लोहड़ी का आनंद लिया। उन्होंने बताया सर्दी के मौसम में बच्चों के लिए पूरा इंतजाम किया था जिसके कारण दूसरे राज्यों के बच्चों ने भी लोहड़ी का पर्व सैलीब्रेट किया।
फस्ट प्राईज 2100 रूपये और सेकेंड प्राईज 1100 रूपये दिये। एडीसी हरबीर सिंह ने बच्चों को रेवड़ी और मूंगफली बांटी। सभी स्पैशल एथलीटों को शुभकानांए दी। स्कूल की तरफ से मुख्य मेहमान को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
मंगलवार को हुए मुकाबलों का शुभारंभ मुख्यमेहमान पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने किया। उन्होंने कोचों और एथलीटों को मुबारकबाद दी। इस दौरान उन्होंने स्कूल में पौधारोपण भी किया। स्पैशल बच्चों ने पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद को फूलों का बूके देकर स्वागत किया गया। प्रोजेक्ट चेयरमैन परमजीत सिंह सचदेवा ने मुख्यमेहमान तीक्ष्ण सूद का स्वागत किया व इवेंट की पूरी जानकारी दी। कोच मिस शीतल नेगी ने टेबल टैनिस टैनिंग कैंप और स्पैशल ओलपिंक्स भारत के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। डिप्लोमा विद्यार्थियों ने कल्चर प्रोग्राम पेश कर वाहवाही लूटी।
मुख्यमेहमान तीक्ष्ण सूद ने बच्चों और कोचों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा मैने टेबल टैनिस खेलते एथलीटों को देखा तो उन्हें एक पल के लिए भी नहीं लगा कि ये स्पैशल बच्चें है। उन्होंने कहा इन एथलीटों को तैयार करने के लिए कोचों की अंथक मेहनत दिखाई दे रही है। इस दौरान उन्होंने बच्चो को रिफ्रेश्मेंट व फल वितरित किये। स्कूल प्रबंधक समिति की तरफ से मुख्य मेहमान को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
आशादीप वेलफेयर सोसायटी के प्रधान मलकीत सिंह महेडू ने तीक्ष्ण सूद का धन्यवाद किया। इस अवसर पर हरबंस सिंह, मस्तान सिंह ग्रेवाल, राम आसरा, हरमेश तलवाड़, कर्मजीत सिंह, राम कुमार, राम देव यादव, रवि कुमार, हरीश कुमार, सुखविंदर सिंह, शीतल नेगी, सूरत सिंह दुग्गल, प्रिं. शैली शर्मा तथा स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *