Select Page

सैशन चौंक से रेलवे रोड सडक़ का निर्माण न होने से शहरवासियों को ही रही असुविधा : डा. घई

सैशन चौंक से रेलवे रोड सडक़ का निर्माण न होने से शहरवासियों को ही रही असुविधा : डा. घई

होशियारपुर (शाम शर्मा) सांझी संघर्ष कमेटी वार्ड नंबर 17 की बैठक श्री गुरू रविदास गुरद्वारा जगीरपुरा में अध्यक्ष गुरमेल राम झिस की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में कमेटी की तरफ से प्रशासन द्वारा सैशन चौंक से रेलवे रोड सडक़ का निर्माण न करवाने पर रोष जताया गया।
बैठक में कमेटी के महासचिव डा. रमन घई ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनों कमेटी की तरफ से मेयर तथा सहायक कमिश्नर नगर निगम को सैशन चौंक से लेकर भरवाईं अड्डा पुरानी चूंगी तक टूटी फूटी सडक़ को पक्का करवाने के लिए ज्ञापन सौंपा गया परंतु अभी तक सडक़ नहीं बनी। डा. घई ने बताया कि यह सडक़ पिछले काफी समय से टूटी होने के कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है सडक़ पर स्थित दुकानदारों को भी कारोबार में दिक्कतें पेश आ रही हैं। उन्होंने बताया कि यह सडक़ शहर के शिवम अस्पताल, रेलवे मंडी स्कूल व एस.डी. कालेज से जुड़ी हुई है जिसके चलते अस्पताल जाने वाले लोगों तथा विद्यार्थियों को भारी परेशानी पेश आ रही है और दुरर्घटनाएं भी घट रही हैं। डा. रमन घई ने कहा कि सैशन चौंक से रेलवे रोड सडक़ का निर्माण न होने से शहरवासियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।
कमेटी से प्रधान गुरमेल राम झिम ने कहा कि जनता की इन समस्याओं को नगर निगम अनदेखा कर रहा है जिससे लोगों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से टूटी हुई इस सडक़ को ठीक करवाने के लिए नगर निगम को 15 दिनों का समय दिया गया था परंतु अभी तक इस संबंध में कोई कारवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि दिनांक 22 जून दिन शनिवार को सुबह 10 बजे कमेटी की तरफ से सैशन चौंक में नगर निगम के विरु ध धरना दिया जाएगा। इस मौके पर पारस आदिया (हनी), खरैती लाल कतना, गौरव जैन, गुरमीत सिंह, सुरिंदर सिंह, मोहित संधु,रूप लाल, रोशन लाल, तजिंदर सिंह, मोहित संधू, राज कुमार बिल्ला, रोशन कुमार, रमनीश घई, अशोक कुमार, हरजोत सिंह कुलविंदर कौर, किरण बाला, ज्ञान कौर, महिंदर कौर, रू प लाल, बलविंदर कुमार, गुरमीत ंिसंह फुगलाना, तजिंदर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *