Select Page

39 लाख की लागत से पूरे होगें वार्ड नं. 4 के विकास कार्य- पार्षद तलवाड

39 लाख की लागत से पूरे होगें वार्ड नं. 4 के विकास कार्य- पार्षद तलवाड

होशियारपुर(रुपिंदर ): वार्ड नं. 4 के रहते विकास कार्य पूरे करने के लिए नगर निगम की तरफ से 39 लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं, जिससे बरसात के दिनों में हुए नुकसान व पहले से अधूरी रहती सडक़ों का निर्माण होगा। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड नेे वार्ड नं. 4 के मोहल्ला शिव शक्ति नगर में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहे।
पार्षद तलवाड ने बताया कि इस पैसे से वार्ड की प्रमुख सडक़े जैसे बूलांवडी से महाराणा प्रताप भवन, गौतम नगर गली नं 9, 10 व 5-ए के साथ साथ सूरज नगर, नारायण नगर व शिव शक्ति नगर की कई सडक़े शामिल है, का निर्माण किया जाएगा। पार्षद तलवाड ने कहा कि शहर के सौदंर्यीकरण को लेकर नगर निगम बहुत गंभीर है, पर इस के साथ-साथ लोगों को भी अपनी जिम्मेवारी समझनी होगी। पार्षद तलवाड ने बताया कि केन्द्र सरकार की योजना के तहत पूरे शहर में एल.ई.डी. लाईटें लगाने का कार्य किया जा रहा है, जिस के तहत वार्ड नं. 4 में लाईटें बदलने का कार्य शुरु कर दिया गया है। पार्षद तलवाड ने लोगों को अपील की कि वो कूड़ा कर्कट संभाल में नगर निगम द्वारा दिए गए निर्दशों का पालन करें।
इस मौके पर वार्ड नं.4 डिवेलपमैंट सोसाईटी के अध्यक्ष मदन लाल सैनी, प्रिंसीपल उमेश शर्मा, बालक राम, कुलदीप विशिष्ट,सुभाष डडवाल, राजेश कुमार, श्री बांसल व मोहल्ले के अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No announcement available or all announcement expired.