Select Page

घर से दिन-दिहाड़े सोने के आभूषण व नकदी चोरी

घर से दिन-दिहाड़े सोने के आभूषण व नकदी चोरी

मुकेरियां : क्षेत्र में आए दिन हो रही लूटपाट व चोरी की वारदातों से लोगों में दहशत का माहोल है। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह दिन-दिहाड़े चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 

मुकेरियां शहर की वार्ड नं. 2 काला मंज कालोनी में स्थित एक घर से आज दिन-दिहाड़े चोरी किए जाने का ममला सामने आया है। यहां चोरों ने घर के अंदर अलमारियों, बैड इत्यादि से सामान बिखेरते हुए सोने के आभूषण व नकदी चोरी कर ली। घर की मालकिन आशा रानी पत्नी स्व. दविन्द्रपाल निवासी काला मंज कालोनी, वार्ड नं. 2 ने बताया कि उसका बेटा शक्ति कश्यप और उसकी बहु आज सुबह ही एक विवाह समारोह में गए थे और वह घर में अकेली थी। उसने बताया कि करीब 12.30 बजे वह नजदीक स्थित पड़ोसियों के घर पर गई हुई थी। जब वह घर वापस आई तो देखा की उसके कमरे की अलमारी खुली हुई थी और बैड का सारा सामान बिखरा पड़ा था। इस उपरांत जब उसने अपने बेटे का कमरा देखा तो वहां भी अलमारी खुली हुई थी और सामान बिखरा पड़ा था।

आशा रानी ने बताया कि चोरों द्वारा उसकी अलमारी से करीब 2 सोने की अंगूठियां और 5 हजार रुपए तथा उसके बेटे के कमरे से 2 चूडिय़ां, 1 अंगूठी, टिक्का और 50 हजार रुपए चोरी कर लिए गए थे। इस संबंधी थाना प्रभारी करनैल सिंह पुलिस कर्मचारियों सहित मौके पर पहुंचे और जांच आरंभ कर दी। उन्होंने कालोनी में कुछ घरों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी चैक किए।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No announcement available or all announcement expired.