Select Page

एसटीएफ ने मां बेटे को घर से उठाकर नशीले पदार्थ रखने के आरोप में मामला दर्ज किया

एसटीएफ ने मां बेटे को घर से उठाकर नशीले पदार्थ रखने के आरोप में मामला दर्ज किया
 जनगाथा। होशियारपुर। एसटीएफ के एसआई नरिंदर कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ साढ़े ग्यारह बजे लेंगेरी रोड़ पर स्थित एक घर पर छापेमारी की घर वालों द्वारा गेट न खोलने पर उसके साथ आई टीम ने घर की चारदीवारी फांद कर अंदर दाखिल हो गई और दूसरी टीम ने निर्माणाधीन घर के गेट को धक्के देकर गिराकर अंदर घुस गए घरवालों ने अपने आप को घर के अंदर बंद कर लिया और इस जद्दोजहद में पुलिस ने उनके दरवाजे को खुलवाने के लिए वहां पर पड़े लोहे की कसी से दरवाजे को तोडऩा शुरू कर दिया।

-बेटे पर 210 ग्राम और मां पर 170 ग्राम नशीला पदार्थ डाल कर मामला दर्ज किया।
-पहले भी महिला के दामाद को घर से उठाकर डाल चुके है नशीले पदार्थ का मामला।
एसटीएफ की टीम ने अंदर घुसकर एक महिला और नहा रहे उसके बेटे को उठाकर थाने ले गई। घर में निर्माण कार्य में लगे मजदूरों ने बताया कि पुलिस ने जबरदस्ती अंदर घुसते उनके $फोन भी छीन लिए ताकि कोई उनकी गुंडागर्दी की वीडियो न बना सके। थाने आकर पुलिस ने बताया कि जसवीर कौर उर्फ फौजन पत्नी किशन सिंह वासी माहिलपुर अपने बेटे बिक्रम सिंह उर्फ रिमी के साथ लेंगेरी रोड़ पर एक अस्पताल के पास पैदल आ रही थी पुलिस पार्टी ने संदेह होने पर दोनों की तलाशी ली तो जसवीर कौर के पास 170 ग्राम नशीला पदार्थ और बिक्रम सिंह उर्फ रिमी के पास 210 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया है। जबकि जसवीर कौर के घर मे निर्माण कार्य में लगे मजदूर यह कह रहे हैं कि पुलिस ने जसवीर कौर और नहा रहे उसके बेटे बिक्रम सिंह को घर से जबरदस्ती उठाया है इससे पुलिस की यह कार्यवाही संदेहास्पद लग रही है।
यहां पर यह बताना भी जरूरी है कि 27 अक्तूबर 2017 की रात जसवीर कौर फौजन के लेंगेरी रोड़ स्थित घर में संदीप कुमार बाह्ती नाम के पुलिस मुलाजिम ने शराब के नशे में धुत होकर हंगामा मचाया था और उन्हें नशीले पदार्थों का धंधा करने के लिए कहा था जिसकी उस समय घरवालों ने वीडियो भी बना ली थी उस समय उक्त मुलाजिम ने जसवीर कौर उर्फ फौजन और उनकी बच्चों के साथ मारपीट की थी जिसमें जसवीर कौर की आंख में डाला हुआ लेंज टूट गया था तब पुलिस ने जसवीर कौर के विरुद्ध ही मामला दर्ज किया था पर अपने मुलाजिम के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं कि थी। इसके लिए उसने उच्च अधिकारियों के पास जांच की मांग की थी पर उस जांच का कोई परिणाम नहीं निकला।
दूसरा मामला 8 मार्च 2018 की सुबह एसटीएफ एसआई नरिंदर कुमार ने जसवीर कौर के घर पर छापेमारी की थी उस समय उन्होंने उनके दामाद हरदीप कुमार उर्फ हनी पुत्र ओंकार सिंह वासी थाना नवा गांव मोहाली को सोते हुए पकडक़र साथ ले गए। थाने लिजाकर पुलिस ने उसपर कार नंबर सीएच-04 एल 1229 में जाते हुए बताकर 55 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद होने का झूठा आरोप लगा कर मामला दर्ज कर दिया था उस समय एक न्यूज पेपर में उक्त एएसआई की बनी वीडियो से संबंधित खबर लगी थी जिसमें वह एएसआई खुद को बेगुनाह बताते हुए मामला झूठा होने की बात कबूल की थी।

About The Author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *