2017 का विधानसभा चुनाव साथ लड़ेंगे SAD और BJP : बादल

    0
    7

    2017 का विधानसभा चुनाव साथ लड़ेंगे शिरोमणी अकाली दल और भाजपा : बादल

    2017 का विधानसभा चुनाव साथ लड़ेंगे शिरोमणी अकाली दल और भाजपा : बादल

    बरनाला: पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल (शिअद) और भाजपा का गठबंधन मजबूत है, दोनों पार्टियां 2017 का विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगी। साथ ही उन्होंने लोगों को आप तथा कांग्रेस के षड्यंत्र को लेकर आगाह किया कि वे पंजाब को इसके जल संसाधनों से वंचित कर देंगे।

    अकाली दल के वरिष्ठ नेता ने कहा कि चुनावों के लिए पार्टी उम्मीदवार की घोषणा उपयुक्त समय पर की जाएगी। बादल ने महल कलां विधानसभा क्षेत्र में संगत दर्शन कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘‘चुनावों में अब भी काफी समय बचा है और उम्मीदवारों की घोषणा उपयुक्त समय पर की जाएगी।’’ उन्होंने दावा किया कि शिअद-भाजपा गठबंधन भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में अद्भुत घटना है जिसने हमारी राजनीति को नया आयाम दिया है।

    उन्होंने कहा, ‘‘राज्य के लोगों ने इस गठबंधन में बार- बार विश्वास जताया है।’’ उन्होंने कहा कि गठबंधन के सहयोगी दलों के बीच शायद ही तनाव की कोई घटना हुई है।

    इससे पहले महल कलां, निहालुवाल, कुतबा और मांगेवाल गांवों में लोगों को संबोधित करते हुए बादल ने कहा कि पंजाब के पास नदी जल और उर्वर भूमि जैसे प्राकृतिक संसाधनों की प्रचुरता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ‘‘राज्य और इसके लोगों को इससे वंचित करने का संयुक्त रूप से प्रयास कर रहे हैं।’’

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here