2 बच्चों की मां ने SP पति पर लगाए सनसनीखेज आरोप, कहा- ‘घर बुलाकर की गंदी हरकतें’

    0
    33

    JANGATH TIMES : पटियाला : अमृतसर देहाती में तैनात एस.पी. जगतप्रीत सिंह पर उनकी पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार का आरोप लगाया गया है। यह आरोप उनके साले डा. यादवरिंद्र सिंह बाठ ने सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में लगाया, जहां जगतप्रीत सिंह की पत्नी उपचाराधीन है। डा. यादवरिंद्र सिंह बाठ के मुताबिक एस.पी. जगतप्रीत सिंह ने अपने मामा रछपाल सिंह के साथ मिल कर उसकी बहन से माडल टाऊन में घर में मारपीट की।
    बहन को कमरे में कैद कर की अश्लील हरकतें
    दोनों ने मिल कर अश्लील हरकतों के बाद अमानवीय व्यवहार किया। उसका कहना था कि दोनों ने काफी देर तक उसकी बहन को कमरे में कैद भी करके रखा। पति द्वारा मारपीट किए जाने से तंग आकर उनकी बहन अपने 2 बेटों के साथ पिछले 7 साल से मायके में रह रही है। मैंने कई बार अपने जीजा को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माना। डा. यादवरिंद्र सिंह ने इसको लेकर पुलिस को शिकायत कर दी है। सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. सिटी-1 सौरव जिंदल पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं और मैडीकल करवाया जा रहा है। इसके बाद जांच करके जो भी बनती कार्रवाई है, की जाएगी। अमानवीय व्यवहार आदि बारे उनका कहना था कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
    सारे आरोप बेबुनियाद
    दूसरी तरफ एस.पी. जगतप्रीत सिंह का कहना है कि वह पूरी तरह बेकसूर हैं और यह सारी कहानी एक साजिश के अंतर्गत बनाई गई है। उनकी पत्नी अलग रह रही है और पहले तलाक का केस भी चला था, परंतु बच्चे बड़े होने के कारण वापस ले लिया और अब उनकी पत्नी पटियाला में अलग से मकान खरीदने पर अलग रहने पर जोर दे रही थी। उन्होंने बताया कि आज उनकी पत्नी अपने पिता के साथ मेरे मामा रछपाल सिंह के घर आई, जहां मेरे मामा, मामी और उनके बच्चे भी उपस्थित थे, सिर्फ ऊंची-ऊंची बोलने के अलावा कोई बात नहीं हुई और वह बाहर जाकर कहने लगे कि आपको सबक सिखाएंगे। इससे ज्यादा कुछ भी नहीं हुआ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here