17 दिसम्बर को माँ भगवती का पहला जागरण

    0
    13

    श्री भगवान परशुराम सैना एवं हिन्दु संघ की बैठक जिला कार्यालय नई अबादी में ज़िलाध्यक्ष श्री आशुतोष शर्मा जी की अध्यक्षता में हुई । इस बैठक में रवि दत शर्मा जी ने कहा कि आज 17 दिसम्बर दिन शनिवार को साँय 07.00 बजे से माँ भगवती का पहला जागरण सेना की तरफ से (ड्रामा स्टेज में) आयोजित किया जा रहा है। इस भगवती जागरण में प्रसिद्ध कलाकार भगवती माँ का गुणगान करेंगे और बिन्दर झांकिया वाला की तरफ से सुन्दर व आकर्षक झांकिया प्रस्तुत की जायेंगी।
    इस मौके पर उपस्थित के. सी. शर्मा जी ने कहा कि सेना की तरफ से प्रत्येक वर्ष विशाल धार्मिक आयोजन करवाए जाते है, और इस बार पहला जागरण नई अबादी ड्रामा स्टेज में करवाया जा रहा है जो कि समाज के प्रति आस्था का मुख्य बिन्दु है।
    उपस्थित चीफ पैटर्न अजए ऐरी जी ने दस बैठक में जागरण के कार्यों का जायजा लिया और समूह वासियो से जागरण में आने की अपील की। इस मौके पर पंडित रोहित रावल, दीपक नागी, सुरिन्द्र कुमार बीटन, विमलेश द्विवेदी, पंकज बेदी, बजरंगी पांडे, राजीव शर्मा, आशु गुज्जर, जे. के. चढा, रिंकू , अक्षय छिब्बर, अभिषेक बिल्ला, गोपाल शर्मा, विपुल पंडित आदि सेना के सदस्य उपस्थित हुए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here