होशियारपुर पुलिस ने 940 ग्राम नशीले पाऊडर सहित चार किए काबू।

    0
    25

    – इलाके में 12-13 वारदातों में शामिल है दोषी।
    नीलकमल परमार। जनगााथा । होशियारपुर । पंजाब सरकार की नशामुक्त पंजाब मुहिम के दौरान होशियारपुर पुलिस ने एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर के दिशानिर्देशों अनुसार विभिन्न स्थानों से चार दोषियों को 940 ग्राम नशीला पाऊडर सहित गिरफ्तार कर लिया है । दोषियों ने पूछताछ को दौरान जिले में हुई 12-13 वारदातों को भी कबूला ।
    एसएसपी भुल्लर ने जानकारी देते हुए बताया कि होशियारपुर पुलिस ने समाज विरोधी तत्त्वों के खिलाफ मुहिम के दौरान होशियारपुर पुलिस ने हरजिंदर सिंह डीएसपी स्पेशल ब्रांच , गुरजीतपाल सिंह डीएसपी इंवेस्टीगेश्र की देखरेख में इंस्पेक्टर गुरिंदर सिंह बल इंचार्ज सीआइए स्टाफ ने टांडा से खखां फाटक रोड पर मुहल्ला दशमेश नगर नजदीक 2 मोटरसाइकिल सवारों भुपिंदर सिंह उर्फ बंटी पुत्र गुरदीप सिंह वासी निक्की मियानी से 315 ग्राम नशीला पाऊडर और हरमनप्रीत सिंह उर्फ हनी पुत्र कुलवीर सिंह वासी बड़ी मियानी टांडा से 310 ग्राम नशीला पाऊडर बरमाद किया । इसी तरह एएसआइ सुरजीत सिंह सीआइए स्टाफ होशियारपुर की पुलिस पार्टी ने प्वाइंट मुरादापुर नरियाल के मोड़ से नाकेबंदी दौरान मोटरसाइकिल से काबू किए जतिंदर सिंह बुद्धू पुत्र सुरिंदर सिंह वासी लेसढ़ीवाल थाना अदामपुर जिला जालंधर से 45 ग्राम नशीला पाऊडर और एएसआइ महेश कुमार की पुलिस पार्टी ने थाना टांडा ने पुल पुख्ता मोड़ के नजदीक काबू किए कुलदीप सिंह उर्फ मानक पुत्र बजीद वासी कालवां से 270 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद किया ।
    एसएसपी भुल्लर ने बताया कि दोषियों ने माना है कि वह हिमाचल प्रदेश से नशीला पदार्थ ले के होशियारपुर के साथ लगते इलाकों में वेचते थे । उन्होनें करीब 12-13 वारदातों होशियारपुर , टांडा , दसूहा, गढ़दीवाला , हरियाणा , मुकेरियां , हाजीपुर और तलवाड़ा के इलाकों में नशे की पूर्ती के लिए अंजाम दिया था ।
    दोषियों को अदालत में पेश कर पुलिस ने रिमांड ले लिया है दोषियों से पूछताछ की जा रही है कि गिरोह में कौनकौन शामिल है ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here