हॉस्पिटल में भर्ती विनोद खन्ना , इतने कमजोर दिख रहे हैं कि पहचानना मुश्किल

    0
    12

    नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता-नेता विनोद खन्ना को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. लेकिन हॉस्पिटल से उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई आई है जिसमें अभिनेता इतने कमजोर दिख रहे हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल है.

    ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि ये तस्वीर ऑरिजनल है या नहीं. इतना जरूर है कि इस तस्वीर में विनोद खन्ना हॉस्पिटल के जिस यूनिफॉर्म में हैं वो उसी अस्पताल की है जहां पर इन दिनों ये अभिनेता एडमिट हैं. बता दें कि ये अभिनेता दक्षिण मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती हैं.

    संवाददाता ने हॉस्पिटल से जब विनोद खन्ना का हाल जानना चाहा तो उन्हें सूत्रों से जो जानकारी मिली उसके मुताबिक उनकी तबीयत में काफी सुधार हो रहा है और अभी उनकी हालत अच्छी है.बताया जा रहा है कि इस तस्वीर में विनोद खन्ना के साथ उनकी पत्नी और बेटे नज़र आ रहे हैं. बीमारी की वजह से वो बहुत ही कमजोर दिख रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विनोद खन्ना को ब्लैड कैंसर है लेकिन अभी तक उनके परिवार या फिर किसी रिश्तेदार की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है.

    बता दें कि बीते शुक्रवार रात उन्हें अचानक अस्पतान में भर्ती करना पड़ा था. एबीपी न्यूज़ से बातचीत में विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने बताया कि ‘उन्हें डिहाइड्रेशन की समस्या की वजह से शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत में बहुत तेजी से सुधार हो रहा है और डॉक्टर्स जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज करने की सोच रहे हैं. हमारा पूरा परिवार हॉस्पिटल के असाधारण देखभाल के लिए आभारी है.’

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here