हरजिंदर सिंह खालसा का खुलासा- केजरीवाल समर्थक कार्यकर्ताओं से है जान का खतरा

    0
    28

    JANGATHA TIMES : आम आदमी पार्टी से हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर सामने आती है जो माहौल में तनातनी फैला देती है. दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा, अपने ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के बाद सत्याग्रह पर बैठे हैं. वो हर रोज एक नया आरोप लगाते हैं और फिर पार्टी में अरविंद कैंप के नेता प्रेस के माध्यम से उन आरोपों का जवाब देते हैं. फिलहाल जो खबर आ रही है वो पंजाब में आम आदमी पार्टी से जुड़ी हुई है.
    आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के जिला फतेहगढ़ साहिब से सांसद हरजिंदर सिंह खालसा ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी ही पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं से जान का खतरा है.
    आप नेता ने पंजाब सरकार से मांग की है कि उनकी सुरक्षा को पुख्ता किया जाए. अपने ही कुछ नेताओं की वजह से मुश्किल हालात का सामना कर रही पार्टी के सांसद ने यह कहकर माहौल को और गर्मा दिया है कि उनकी जान को वैसे आप कार्यकर्ताओं से खतरा है जो अरविंद केजरीवाल को अपना हिरो मानते हैं.
    उन्होंने कहा कि कई नशेड़ी किस्म के युवक जो हर समय फिरोजपुर रोड पर कोहिनूर पार्क इलाके में स्थित उनके घर के निकट इन्कलाब-जिंदाबाद के नारे लगाते रहते हैं और केजरीवाल भक्त हैं वो उनकी जान के पीछे पड़े हैं. उन्होंने खुलासा किया कि यही वजह है कि वो अब सैर करने के लिए भी नहीं जा रहे हैं. सांसद खालसा के इस बयान के बाद दिल्ली में मुश्किल दौर से गुजर रही पार्टी, पंजाब में भी मुश्किलों से घिरती दिख रही है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here