हमें खुद ही करना होगा लॉकडाउन का सख्ती से पालन: लक्की स्वामी

    0
    10

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जनता को इससे बचाने के लिए लॉकडाउन एवं करफ्यू लगाया गया था। जिसके चलते कोरोना के कहर को काफी हद तक कंट्रोल करने में सफलता भी मिली है। महामारी को फैलने से रोकने के लिए जो भी प्रयास किए गए उनमें जनता द्वारा भी सराहनीय सहयोग किया गया, जिस कारण आज हम इसके प्रकोप से बचे हुए हैं। स्थिति को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा जो करफ्यू हटाने तथा केंद्र के फैसले अनुसार अगले दो माह तक लॉकडाउन रखने का जो फैसला लिया गया है उससे जनता को बहुत राहत मिलेगी और उम्मीद है कि कोरोना संकट जल्द ही कट जाएगा। इसलिए जनता की जिम्मेदारी अब और भी बढ़ जाती है तथा अब हम सभी को खुद ही लॉकडाउन का सख्ती से पालन करना है। यह बात विश्व विख्यात पेस रीडर लक्की स्वामी ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही।

    लक्की स्वामी ने कहा कि सरकारों और जनता के आपसी तालमेल और सहयोग से हमने कोरोना पर विजय हासिल करने हेतु जो प्रयास किए वो कामयाब रहे हैं। यह एक ऐसा समय है जो हमारे धैर्य और अनुशासन की परीक्षा ले रहा है। जिस पर हम सभी को खरा उतरना है तथा अब और भी सख्ती के साथ आगे के दिन गुजारने हैं।

    लक्की स्वामी ने कहा कि सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जनता की सहूलत के लिए काफी कुछ किया जा रहा है तथा गैरसरकारी संगठनों ने भी इसमें काफी सहयोग किया है। सभी के सहयोग से ही यह संभव हो पाया है तथा आगे भी इसी प्रकार एकजुटता के साथ कार्य करने की जरुरत है ताकि हम कोरोना महामारी से पूरी तरह से राहत पा सकें। लक्की स्वामी ने कहा कि जिस प्रकार जिला प्रशासन एवं नगर निगम ने सरकार की हिदायतों पर जनता को सहूलतें प्रदान करने के लिए पूरी मेहनत से कार्य किया वहीं अब इन सेवाओं को भविष्य में भी इसी प्रकार ईमानदारी एवं मेहनत से जारी रखने की जिम्मेदारी अधिकारियों की है ताकि भविष्य में किसी भी तरह की महामारी पैर न पसार सके।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here