हनी सिंह के गानों से फिर धडक़े के दिल …. जल्द आ रहे हैं अपनी नई अल्बम लेकर

    0
    8

    पिछला वर्ष हनी सिंह के लिए बहुत ही चुनौतियों से भरा हुआ था क्योंकि हनी बायपोलर डिसॉर्डर नामक बीमारी का शिकार हो गए थे और इसी बीमारी से लडक़र अब वह स्वास्थ्य हो चुके हैं उनके हौसले की दाद देनी होगी कि बिमारी के बावजूद उन्होंने अपनी गायकी को नहीं छोड़ा और न ही वह लोगों के दिलों से उनका गानें कभी निकल सके । उनके चाहने वालों को अकसर उनकी नई अल्बम का इंतजार रहता । अपने श्रोताओं की मांग को ध्यान में रखते हुए हनी सिंह जल्द ही अपनी नई अल्बम लेकर आ रहे हैं।
    यो यो हनी सिंह के गाने जैसे की लुंगी डांस, मनाली ट्रांस और देसी कलाकार पार्टी ने लोकप्रियता से अपने श्रोताओं को कभी न भूलने वाला संगीत दिया है और अब फेस्टिवल का सीजन है तो हनी सिंह के यह गाने हर बड़े समारोहों में बजाए जाते हैं । सूत्रों का कहना है कि हनी सिंह अपने नयी अल्बम पे काम कर रहे है और बहुत जल्द ही एक धमाकेदार अंदाज में अपने श्रोताओं के रूबरू होगें ।
    ..यो यो हनी सिंह का इस नए अल्बम में डांस नंबर तो होंगे साथ ही इस अल्बम में सॉफ्ट म्यूजिक के गाने भी रहेंगे। सूत्रों के अनुसार यो यो हनी का आने वाला नया अल्बम यह उनके बाकि अल्बम से अलग और बेहतरीन होगा। हनी सिंह ने क्रिसमिस व नया वर्ष अपने दोस्तों के साथ बिताया ।
    जल्द ही नये वर्ष में हनी सिंह अपने चाहने वालों के लिए संगीत से भरा हुआ अल्बम लेकर आ रहे हैं। जनगाथा टाइम्स की तरफ से उनको अच्छी सेहत के लिए शुभ-कामनाएं

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here