स्वर्ण मंदिर में अरविंद केजरीवाल ने मांगी माफी, लंगर हॉल में धोए बर्तन

    0
    17

     दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार सुबह अमृतसर में बाबा साहिब के दरबार में आकर अनजाने में हुई गलती पर प्रायश्चित किया और माफी मांगी. सीएम केजरीवाल ने स्वर्ण मंदिर में डेढ घंटा बिताया. इस दौरान उन्होंने गुरुद्वारे में अरदास की.
    अरविंद केजरीवाल ने एक घंटे कार सेवा की. उन्होंने 30 मिनट तक लंगर हॉल में बर्तन धोए. मंदिर की परिक्रमा की और कीर्तन सुना. केजरीवाल ने कहा कि हमने अनजाने में हुई गलती पर माफी मांगी. इसके बाद हमें मानसिक शांति मिली.

    केजरीवाल के साथ आशीष खेतान भी मौजूद रहे. उन्होंने भी गुरुद्वारे में सेवा की. आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के मुताबिक आशीष खेतान ने अनजाने में पार्टी के यूथ मैनिफेस्टो की तुलना गुरु ग्रंथ साहिब से कर दी थी. गुरुग्रंथ साहिब को लेकर खेतान के बयान से सिख समुदाय ने नाराज जताई. जिसके लिए वो पहले ही माफी मांग चुके हैं.

    राजनीति को दूर रहने की कोशिश
    सीएम केजरीवाल ने अपने इस अमृतसर दौरे को राजनीति से दूर रखने की कोशिश की. इसी वजह से उन्होंने किसी राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होने की बात नहीं की. इसी वजह से कोई पार्टी मीटिंग या मीडिया ब्रीफिंग नहीं रखी गई.पंजाब में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. केजरीवाल की पार्टी यहां सभी सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here