सुखबीर बादल ने कोर्ट कॉम्पलैक्स में मुझ पर करवाया हमला: पत्रकार

    0
    16

    JANGATHA TIMES : भटिंडा : पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के साथ मारपीट मामले का केस लड़ रहे फरीदकोट के पत्रकार नरेश सहगल ने अदालत के अंदर हमला करने व अपनी जान की सुरक्षा संबंधी आई.जी. भटिंडा रेंज मुखविंद्र सिंह छीना को एक शिकायत-पत्र सौंपा।
    सहगल ने कहा कि सुखबीर बादल व उनके करीबी नहीं चाहते थे कि वह 15 मई की पेशी पर अदालत में अपना पक्ष रख सके, इसलिए गत दिनों उन पर हमला करवाने की भी कोशिश की गई थी। पत्र में सहगल ने आरोप लगाया कि उक्त मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि हमले के बाद उन्होंने इंसाफ के लिए अदालत से भी गुहार लगाई थी। जानकारी के अनुसार आल इंडिया हिंदू वैल्फेयर समिति के प्रधान नरेश कुमार सहगल का 1999 में पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के साथ झगड़ा हुआ था। उस दौरान सुखबीर ने नरेश का कैमरा छीन लिया और उससे धक्का-मुक्की की।
    अदालत में चल रहा उक्त केस अब अहम मोड़ पर है, जिसकी अगली सुनवाई 15 मई को थी। गत दिनों जब सहगल किसी काम से फरीदकोर्ट अदालत में पहुंचे, वहां 4 लोगों ने उन्हें जाने से मारने की धमकियां दीं। उन्होंने कहा कि वह अदालत में पेश न हो। उक्त सारी घटना को वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों ने कैद कर लिया, जिसके संबंध में शिकायत देने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आई.जी. छीना ने उन्हें आश्वासन दिया कि अदालत में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सहगल ने बताया कि हमला होने के डर से आज वह अदालत में पेश न हो सके।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here