सिद्धू अब सभी बागियों को लेकर बनाएंगे नई पार्टी!

    0
    9

    नवजोत सिंह सिद्धू अब सभी बागियों को लेकर बनाएंगे नई पार्टी!

    नई दिल्ली। नवजोत सिंह सिद्धू को अपनी पार्टी में शामिल करने की कोशिश में सभी बड़े नेता लगे हुए हैं। वहीं सिद्धू की मांग थी कि उन्हें पंजाब सीएम पद का उम्मीदवार बनाया जाए। जिसके लिए सीएम केजरीवाल ने उनकी शर्त नहीं मानी। खबर आ रही है कि सिद्धू अब अपनी नई पार्टी बना सकते हैं।

    नवजोत सिंह सिद्धू बनाएंगे नई पार्टीनवजोत सिंह सिद्धू

    नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने के अवसर लगभग खत्म हो चुके हैं। इसके चलते अब सिद्धू परेशान है कि अगला कदम क्या उठाया जाए। एक विकल्प यह भी बताया जा रहा है कि वे अपनी पार्टी का एलान कर सकते हैं। इसमें सभी पार्टियों के असंतुष्ट नेताओं को शामिल किया जा सकता है। आप के असंतुष्ट नेता भी इसमें जा सकते हैं।

    सिद्धू का अलग पार्टी बनाना केवल शुरुआती विचार है। गौरतलब है कि सिद्धू ने जुलाई में राज्यसभा की सदस्याता से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि वे भाजपा में बने हुए थे। इसके बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर इस्तीफे की वजह बताई।

    उन्होंने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ‘मैंने राज्य सभा से इस्तीफा क्यों दिया? क्योंकि मुझसे कहा गया था कि आप पंजाब की तरफ मुंह नहीं करोगे। मुझसे पंजाब छोड़ने के लिए कहा गया था।

    बता दें कि इससे पहले खबर आ रही थी कि वह कांग्रेस में शामिल होंगे। लेकिन उनकी पत्नी ने ये साफ़ कर दिया कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं का मानना थी कि सिद्धू सिर्फ आप में ही शामिल होंगे। अब उस पर भी सवालिया निशाना खड़ा हो गया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here