सरकारी कन्या सी.सै. स्कूल की संजना ने राज्य स्तरीय जुड़ो चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीता

    0
    21

    होशियारपुर (रुपिंदर ) सरकारी कन्या सी.सै. स्कूल रेलवे मंडी की 7वीं कक्षा की छात्रा संजना ने अपनी जुडो की खेल प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए 39वीं सब जूनियर राज्य स्तरीय जुडो चैंपियनशिप जो लुधियाना जिला के गुरू नानक स्टेडियम में हुई में गोल्ड मैडल प्राप्त कर नैश्नल खेलों जो कि हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मे 7 सितम्बर से 11सितम्बर तक होंगी में अपना स्थान सुनिश्चित कर अपने कोच, माता पिता तथा अध्यपकों का नाम रोशन किया और इसके साथ ही लडक़ीयों की समर्थता और हुनर को तस्दीक करती हुई इबादत में अपने हिस्से के अक्षर लिखकर जिला और पंजाब राज्य की जुडो खेल के लिए नई संभावनाएं पैदा कर दी हैं।
    होशियारपुर जिला के मोहल्ला असलामाबाद की यह होनहार खिलाड़ी जिला और राज्य स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद जुडो फैडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में सब जूनियर नैश्नल चैंपियनशिप 2018 में 32कि.ग्रा. भार वर्ग में पंजाब का नेतृत्व करने जा रही है। पिछले लंबे समय से यह खिडारिन होशियारपुर के इनडोर स्टेडियम में अपने कोच सुरिंदर सिंह, जगमोहन कैंथ, जतिंदर हांडा और भारत की शान नवजोत चाना की देखरेख में जुडो खेल की बारीकियां सीख रही है।
    इस मौके स्कूल की प्रिं. ललिता ने बताया कि यह बच्ची खेलों के साथ साथ पढ़ाई में भी अव्वल रहती है। प्रदेश में गोल्ड मैडल हासिल करने पर उन्होंने बच्ची के कोच, अध्यापकों और उसके माता पिता को बधाई दी और संजना के नैश्नल मुकाबलों में मैडल जीतने और सुनहरी भविष्य के लिए कामना भी की।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here