सडक़ किनारे मिला गला-सड़ा शव​

    0
    8

    ​जनगाथा । होशियारपुर । नीलकमल परमार । दसूहा-होशियारपुर मार्ग पर दसूहा के समीप सडक़ किनारे से सुबह करीब साढ़े 9 बजे गलीसड़ी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव की हालत इतनी बुरी थी कि उसका सिर धड़ से अलग पड़ा था। शव की हालत से लगता था कि वह काफी दिनों से वहां पड़ा था। सूचना मिलते ही थाना दसूहा पुलिस ने मौके पर पहुंचे कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।
    जानकारी अनुसार दसूहा-होशियारपुर मार्ग पर हरियाना की तरफ आ रहा कार सवार परिवार लघुशंका के लिए रुका। वहां पर इतनी बदबू आ रही थी कि उनका वहां खड़े होना भी दूभर हो गया था। कार सवार व्यक्ति ने जब झाडिय़ों में जाकर देखा तो वहां पर उसने एक शव देखा जिसका धड़ और सिर अलग-अलग पड़े थे। उसने तुरंत इस संबंधी 100 नंबर पर फोन करके इसकी जानकारी दी और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। शव की पहचान नहीं हो पाई थी, क्योंकि पूरा शव इतनी बुरी तरह से सड़ चुका है कि उसके पास खड़े भी नहीं होया जा रहा था।
    मौके पर पहुंचे ए.एस.ई. गुरबचन सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पहली नजर में शव किसी प्रवासी मजदूर या किसी भिखारी की लग रही है। उन्होंने बताया कि शव काफी दिनों से यहां पड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि शव को शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल रखवाया जाएगा तथा इस संबंधी बनती कार्रवाई की जाएगी।​

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here