सचदेवा ने कहा आम लोगों के लिए बनाया दफ्तर , लोगों की मदद के लिए हर समय हैं तैयार

    0
    8

    JANGATHA/ होशियारपुर : होशियारपुर बुल्लावाड़ी रोड पर शनिवार को आम आदमी पार्टी का नया आफिस खुला । इस आफिस का उद्घाटन आम आदमी पार्टी के वाईस प्रेजीडेंट अमन अरोड़ा और जगजीत सिंह आशा किरण स्कूल के पांच स्पैशल बच्चों ने विधिवत रूप से रिबन काट कर किया। इस दौरान उनके साथ होशियारपुर से आम आदमी पार्टी के प्रत्यार्शी परमजीत सिंह सचदेवा व पार्टी वलंटियर मौजूद थे।
    परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि द तर का उद्घाटन करने के बाद नये द तर में र ो श्री सु ामणी साहिब जी के पाठ का भोग डाला गया। जिसके बाद समूह संगत व पार्टी वलंटियरों को लंगर का प्रसाद वितरित किया गया। इस दौरान आप के वाईस प्रेजीडेंट अमन अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पहले भी लोगों के हितों के लिए काम करती रही है और भविष्य में काम करेंगी। इस दौरान परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि नये पार्टी आफिस में कोई भी व्यक्ति उनसे व उनके वालंटियरों से आकर मिल सकता है और आम आदमी पार्टी हर जरूरतमंद और उस व्यक्ति के साथ ाड़ी है जिसकी कहीं पर भी सुनवाई नहीं होती। उन्होंने कहा कोई भी व्यक्ति पार्टी आफिस में आकर अपनी समस्या बताएं जिसे हल करने के लिए आप की टीम अपनी पूरी ताकत लगाएंगी।
    इस अवसर पर गढ़शंकर के एमएलए जय किशन रौड़ी, एडवोकेट अमरपाल सिंह, टांडा से जसविंदर सिंह गिल, मुकेरियां से सुल ान सिंह जग्गी, चब्बेवाल से रमन कुमार, दसूहा से बलवीर कौर फुल, परमजीत सिंह सचदेवा, मदन लाल सूद, कौंसलर मोहन लाल पहलवान, आप के जनरल सेक्रेटरी संदीप सैनी, गुरविंदर सिंह आनंद भी मौजूद थे।
    फोटो

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here