सचदेवा ने कहा आप नेता और वालंटियर कल करेंगे मिनी सचिवालय के बाहर रोष प्रदर्शन

    0
    7
    JANGATHA TIMES/ होशियारपुर। होशियारपुर फगवाड़ा रोड पर स्थित नई सब्जी मंडी की कंटीन और पार्किंग के ठेके की बोली को मार्किट कमेटी अफसरों द्वारा गुपचुप तरीके से ई टैंडरिंग के माध्यम से करवा ली । लेकिन जिन मापडंडो व शर्तो के अनुसार ई टैंडरिंग की गई अब ठेकेदार उन शर्तो को लागू नहीं कर रहा।
    जिसके विरोध में आम आदम पार्टी मंगलवार को मिनी सचिवालय के बाहर रोष प्रदर्शन करेंगी। उक्त बातों का खुलासा आम आदम पार्टी के होशियारपुर से उम्मीवार परमजीत सिंह सचदेवा ने मंडी में रेहड़ी व फड़ी लगाने वालों को आ रही परेशानी के बाद किया।
    परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि आम आदमी पार्टी के वालंटियरों व नेताओं की और से पार्किंग के ठेके और कंटीन की बोली को लेकर दो बार मार्किट कमेटी के दफ्तर के आगे रोष प्रदर्शन किया गया जिसके कारण दोनों बार बोली को स्थगित करना पड़ा। इस संबंधी उन्होंने डीसी होशियारपुर को भी एक मांग पत्र सौंपा था और कहा था कि मंडी में न तो कोई पार्किंग की जगह है और न कंटीन के लिए। इसके बावजूद मार्किट कमेटी ने ई टैंडरिंग के माध्यम से बोली करवा दोनों को ठेके पर चढ़ा दिया। उन्होंने बताया इस मामले संबंधी उन्होंने कोर्ट में भी रिट पटीशन दायर की हैं।
    सचदेवा ने बताया कि जिस मापडंड व शर्तो में दोनों ठेकों की बोली हुई थी उसमें मंडी में दोपहिया वाहनों पर पर्ची नहीं लगाने की शर्त, ठेकेदारों के करिंदों द्वारा प्यार से लोगों से बातचीत करने के साथ साथ रेहड़ी वालों से 50 रूपये पर्ची की बात कही गई थी। सचदेवा ने कहा जब उन्होंने मंडी का दौरा किया और रेहड़ी व फड़ी वालों से बात की तो उन्होंने बताया कि 50 रूपये तो छोड़ो जनाब हमें तो अब 150 रूपये से 300 रूपये तक देने पड़ रहे हैं। सचदेवा ने बताया रेहड़ी वालों को जो रसीद दी जाती है वो भी फर्जी रसीद होती हैं। उन्होंने कहा विभाग ने ठेकदार को ठेका दिया है इस लिए संबंधित विभाग की पूरी जिम्मेंवारी बनती है कि लोगों से धक्का हो रहा है तो उसे रोकें। उन्होंने कहा जब इस संबंधी मार्किट कमेटी के अधिकारियों से बात करते है तो वो कहते है हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई। सचदेवा ने बताया रेहड़ी वाले कहते है अब वो शिकायतें करवाये जा दिहाड़ी लगाए। उन्होंने कहा सब्जी मंडी की इन्हीं खामियों के कारण आम आदमी पार्टी मंगलवार को मिनी सचिवालय के बाहर रोष प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर परमजीत सिंह सचदेवा के साथ मंगत राम कालिया, कुलभूषण, राजेश सैनी, पवन सैनी, गुरमेल सिंह, हरकिशण सिंह, जसदीप सिंह, बलविंदर कुमार और गुरप्रीत सिंह भी मौजूद थे

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here