संतो की नगरी में ऐसे आयोजन लोगों के लिए बहुत ही लाभप्रद है-मेयर शिव सूद

    0
    10
    होशियारपुर / श्री भगवान परशुराम सेना के सहयोग से ओजस्वी ज्योतिष संस्थान द्वारा प्राचीन शक्ति मंदिर में दो दिवसीय महाज्योतिष सम्मेलन सेना के जिला अध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में शुरु हुआ। इस दौरान डेरा बाबा चरण शाह के महंत रमिंदर दास व मेयर शिव सूद ने ज्योति प्रज्जवलित की। मंच का संचालन करते हुए आचार्य विवेक शर्मा एवं ज्योतिषाचार्य भारती गुप्ता ने देश के अलग-अलग स्थानों से आए ज्योतिषाचार्यों का स्वागत किया।
    इस दौरान महंत अक्षय भारती ने मंगल दोष के निवारण संबंधी चर्चा करते हुए कहा कि विश्व में केवल एक मात्र मंगलनाथ मंदिर उज्जैन में है जहां की मंगल दोष का निवारण होता है। इस दौरान उन्होंने मंगल की शांति के लिए क्या उपाय करने चाहिए इस बारे में भी जानकारी दी। जोधपुर से आए यंत्रराज जिंदल ने कहा कि समस्त यंत्रों द्वारा सभी समस्याओं का समाधान हो सकता है अगर सही समय पर सही यंत्र धारण किया जाए। यह एक वैज्ञानिक विधि है और यंत्रों का ग्रहों पर प्रभाव होता है।
    ओजस्वी संस्थान के आचार्य विवेक शर्मा ने बताया कि महाज्योतिष सम्मेलन करवाने का उद्देश्य लोगों में सनातन धर्म के अनुसार ज्योतिष को प्रफुल्लित करना है और सही ज्योतिष को लोगों तक पहुंचाना है। अलग-अलग राज्यों से आए ज्योतिषाचार्यौं द्वारा लोगों के निशुल्क जन्मपत्री देखी जाएगी और ज्योतिष के माध्यम से जीवन में दुखों को दूर करने के निवारण के बारे में बताया जाएगा।
    इस दौरान महंत रमिंदर दास व मेयर शिव सूद ने कहा कि संतो की नगरी में इस तरह का आयोजन लोगों के लिए बहुत ही लाभप्रद है। ऐसे समारोहों से ज्योतिष विज्ञान को लेकर लोगों में फैली भ्रांति दूर होगी। इसके लिए भगवान परशुराम सेना व देश भर से आए ज्योतिषाचार्य प्रशंसा के पात्र है।
    भगवान परशुराम सेना के जिला अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि दो दिवसीय महाज्योतिष सम्मेलन में लोगों की समस्या का निशुल्क समाधान किया जाएगा। होशियारपुर के लिए बहुत ही हर्ष की बात है कि देश भर से बड़े-बड़े ज्योतिषाचार्य उनकी सेवा के लिए हाजिर है। इसलिए रविवार अंतिम दिन लोग बढ़ चढ़ कर सम्मेलन में हिस्सा ले और अपने दुखों का निवारण करें। इस मौके पर लायन विजय अरोड़ा, दिल्ली से अरुण शर्मा, शशी शर्मा, नीरु शर्मा, अनिता कालिया, लुधियाना से योगेंद्र, पंडित बृज मोहन शर्मा, बनारस से डा. डीडी शर्मा, पीडी गुप्ता, बठिंडा से योगेद्र, अमृतसर से वरुण मेहता, जम्मू से सुनील शर्मा, लुधियाना से शैलेंद्र गोयल, कपूरथला से अजय के अलावा, मध्य प्रदेश रतन राठी के अलावा अन्य ज्योतिषाचार्य भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here