संजीव तलवाड़ की ताजपोशी में उमड़ा जन सैलाब

    0
    8

    -संजीव तलवाड़ ने संभाला चेयरमैन पी.एस.पी.सी.एल. डिस्पियूट सैटलमैंट कमेटी के चेयरमैन का पद
    होशियारपुर। पी.एस.पी.सी.एल. डिस्पियूट सैटलमैंट कमेटी सर्कल होशियारपुर का चेयरमैन बनने उपरांत संजीव तलवाड़ ने आज विधिवत रुप से पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में आयोजित समारोह में संजीव तलवाड़ ने भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, भाजपा जिला प्रभारी जवाहर खुराना, भाजपा जिला अध्यक्ष डा. रमन घई, विधानसभा प्रभारी अनिल सच्चर, पी.एस.पी.सी.एल. के एस.ई. हरमिंदर सिंह सैनी, के अलावा कई अन्य अधिकारियों एवं नेताओं की उपस्थिति में पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर विधायक बीबी महिंदर कौर जोश ने भी विशेष तौर से पहुंच कर संजीव तलवाड़ को बधाई दी।
    इस अवसर पर अविनाश राय खन्ना ने कहाकि सरकार द्वारा जनता को पावर काम से जुड़ी सेवाएं बेहतर ढंग से प्रदान करने और इसके जुड़ी समस्याओं के निदान हेतु चेयरमैन पद का सृजन करके चेयरमैन नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें इसके लिए भर्सक प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमेटी द्वारा किए गए फैसले जनता हित में होंगे तथा कमेटी में समस्याओं क निदान किए जाने से लोगों का समय और पैसा दोनों की बचत होगी। श्री खन्ना ने कहा कि यह कमेटी लोगों की समस्याएं सुनने व दूर करने के साथ-साथ विभाग के अधिकारियों व कर्मियों की कार्यप्रणाली पर भी नजर रखेगी।
    इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि संजीव तलवाड़ लंबे अर्से से समाज सेवा से जुड़े हुए हैं और अब वे इस जिम्मेदारी के बाद और भी अच्छे ढंग से लोगों की समस्याओं का समाधन करवा पाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अपने मेहनती और कर्मठ कार्यकर्ताओं को मान जरुर बख्शती है।
    इस मौके पर अन्य नेताओं व पदाधिकारियों ने भी संबोधित करके संजीव तलवाड़ को बधाई दी।
    इस अवसर पर पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों का अभिनंदन स्वीकार करते हुए संजीव तलवाड़ ने कहा कि वे जनता को विभाग से जुड़ी सेवाएं बेहतर ढंग से पहुंचाने के प्रयास करेंगे तथा कोशिश करेंगे कि विभाग से जुड़ी समस्याओं का निदान समयबद्ध तरीके से किया जाए। लोगों को समस्याएं हल करवाने के लिए कार्यालय के चक्कर न काटने पड़ें। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग से जुड़ी किसी भी तरह की समस्या के लिए लोग 24 घंटे उनके साथ संपर्क कर सकते हैं तथा वे जनता के दास हैं और सदैव उनके लिए उनके साथ खड़े हैं।
    इस मौके पर भाजपा नेताओं व पावर काम अधिकारियों ने विधिवत रुप से संजीव तलवाड़ को चेयरमैन पद ग्रहण करवाया। इस दौरान संजीव तलवाड़ ने खुला दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें भी सुनी और कुछेक का हल मौके पर ही कर दिया। इस मौके पर गोपी चंद कपूर, रोहित सूद हनी, पार्षद नीति तलवाड़, सर्बजीत कौर, सुषमा सेतिया, डिप्टी मेयर शुक्ला देवी शर्मा, अमरजीत रमन, कविता जोशी, रिम्पा शर्मा, अश्विनी ओहरी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, भारत भूषण वर्मा, दीपक शारदा, पूर्व सरपंच नरवीर सिंह नंदी, पार्षद परवीन सैनी, ब्रह्मशंकर जिम्पा, डा. राजिंदर शर्मा, डा. अनूप कुमार, तरसेम गुप्ता, जसपाल सिंह खीवा, अजविंदर सिंह, पार्षद संतोख सिंह औजला, अवतार सिंह कपूर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं शहर निवासी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here