शिव सेना बाल ठाकरे ने फूंका मजीठिया का पुतला

    0
    9

    होशियारपुर : शिव सेना बाल ठाकरे की तरफ से आज शहीद भगत सिंह चौक में पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के विरुद्ध जोरदार प्रदर्शन करके पुतला फूंका गया। इस अवसर पर शिव सेना पदाधिकारियों व सदस्यों विक्रांत, बलवंत, रवि कुमार, तरसेम, राहुल, जुगल, संजीव टांडा, जगतार टांडा, सुखदेव सिंह आदि ने मजीठिया व अकाली-भाजपा सरकार के विरुद्ध जम कर नारेबाजी की।

    अपने सम्बोधन में सिटी प्रधान जावेद खान के कहा कि पंजाब में नशे के सौदागरों को राजस्व मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया का पूरा समर्थन व संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता भी यह बात पूरी तरह से जानते हैं लेकिन मजीठिया के विरुद्ध अपनी कुर्सी छिन जाने के भय से जुबान नहीं खोलते। जावेद खान ने कहा कि सच्चाई छुप नहीं सकती व पंजाब के लोग यह भली-भांति जानते हैं कि अधिकांश मंत्री व गठबंधन नेता भ्रष्टाचारियों व नशे के सौदागरों से मिले हुए हैं।

    उन्होंने अकाली दल बादल के कार्यकत्र्ताओं द्वारा मजीठिया के विरुद्ध आम आदमी पार्टी (आप) के द्वारा लगाए गए होॄडग्ज जलाने पर कहा कि होॄडग्ज जलाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। इससे यह बात स्पष्टï होती है कि अकाली दल (ब) के कार्यकत्र्ता बौखलाहट में आकर इस तरह की घिनौन हरकतें कर रहे हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि प्रशासन असामाजिक तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे। उन्होंने चेतावनी दी कि ऐसा न किया गया तो शिव सेना बाल ठाकरे संघर्ष शुरू कर देगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here