विधायक परगट सिंह का डिप्टी सीएम पर हमला, कहा सुखबीर ने चमचे और दलाल पाल रखे हैं

    0
    15

    सुखबी का खूफिया तंत्र फेल, मैं चंडीगढ़ में था और ये दिल्ली कह रहे हैं 

    जालंधर : अकाली दल से निकाले गए विधायक परगट सिंह ने डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि अकाली पार्टी अपना मानसिक संतुलन खौ चुकी है। उन्होंने कहा कि आज तक उन्होंने एेसी कोई बात नहीं की, जिससे कोई अनुशासन भंग किया हो। मैने लोगों के लिए अगर अनुशासन भंग किया है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं। 

    परगट सिंह ने बताया कि वह सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट को लेकर अकाली दल से नाराज चल रहे थे। चूंकि जहां पर ये प्रोजेक्ट लगना था, वहां के लोग इसका विरोध कर रहे थे। वह लोगों के लिए विधायक बने थे। अगर वह लोगों की बात ही नहीं सुनते तो कैसे होता। इस दौरान परगट ने ये भी कहा कि डिप्टी सीएम ने अपने पास चमचे और दलाल पास रखे हैं। पार्टी में अब रहने का कोई मन नहीं था। वह हॉकी से जुड़े हैं। सैक्रेटी भी है, लेकिन आज तक एक भी मीटिंग नहां हुई।

    परगट ने दस एेसे विकास कार्य मीडिया के सामने रखे, जिन्हें अकाली-भाजपा सरकार ने पूरे नहीं किए। वह किस पार्टी में जाएंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने राजनीति छोड़ने का मन बनाया था, लेकिन सस्पेंशन के बाद अब वह हर हाल में राजनीति में रहेंगे। ये उन्होंने अभी तय नहीं किया कि वह किस पार्टी में जा रहे हैं। 

    image

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here