विकास कार्य तेज न हुए तो देंगे अनिश्चितकालीन धरना:नवप्रीत रैहल

    0
    22

    विकास कार्य तेज न हुए तो देंगे अनिश्चितकालीन धरना:नवप्रीत रैहल
    -विकास कार्यों में भेदभाव से त्रस्त वार्ड नंबर 24 के निवासियों ने घेरा नगर निगम
    -मेयर के आश्वासन के बाद मोहल्ला निवासियों का गुस्सा हुआ शांत, मेयर ने दिया उचित कार्रवाई करने व विकास कार्य करवाने का आश्वासन
    jangatha / Hoshiarpur / शहर के वार्ड नंबर 24 के निवासियों ने वार्ड पार्षद और निगम अधिकारियों के खिलाफ निगम का घेराव करके जमकर नारेबाजी की और निगम द्वारा करवाए जाते विकास कार्यों में कथित तौर पर फैले भ्रष्टाचार पर नकेल कसने की मांग की। इस मौके पर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष नवप्रीत सिंह रैहल ने बताया कि मोहल्ले में जो विकास कार्य हुए हैं वे गुणवत्ता की कसौटी पर खरे नहीं उतरते तथा इनकी जांच होनी जरुरी है। उन्होंने बताया कि वार्ड में करवाए जा रहे कार्यों को लेकर कई बार अधिकारियों से मिला जा चुका है तथा बार-बार शिकायतें देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके चलते मोहल्ला निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नवप्रीत रैहल ने बताया कि मोहल्ले में जो गलियां बनाई गई हैं उन्हें बनाते समय नियमों का ध्यान रखना जरुरी नहीं समझा गया और न ही मटीरियल सही प्रयोग किया गया है। जिस कारण कई गलियां तो टूटनी भी शुरु हो गई हैं। इसके साथ ही वार्ड के लिए एक ट्यूबवैल मंजूर हुआ था, मगर आज तक उसका काम शुरु न होने से मोहल्ला निवासियों को पीने के पानी की कमी का सामना भी करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में एक पार्क में जगह होने के बावजूद भी वहां पर ट्यूबवैल का काम शुरु नहीं करवाया जा रहा तथा मोहल्ला निवासियों को और जगह देने को कहा जा रहा है। इतना ही नहीं गलियों का निर्माण करते समय पानी निकासी का प्रबंध किया जाना भी जरुरी नहीं समझा जा रहा। नवप्रीत रैहल ने मोहल्ला निवासियों की तरफ से बताया कि अगर उनके मोहल्ले की समस्याओं को दूर न किया गया तो मोहल्ला निवासी होशियारपुर-जालंधर मार्ग अवरुद्ध करके अनिश्चितकालीन समय के लिए धरना शुरु कर देंगे। उन्होंने मांग की कि वार्ड में करवाए गए समस्त विकास कार्यों की जांच की जाए और इसमें धांधली करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इस दौरान मेयर शिव सूद ने मोहल्ला निवासियों को शांत करते हुए कहा कि जल्द ही मोहल्ले की समस्याएं दूर करवाई जाएंगी तथा विकास कार्यों की गुणवत्ता को जांचा जाएगा। मेयर के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।
    इस मौके पर नवप्रीत रैहल के साथ हरजीत सिंह, गुरचरन सिंह, हरमिंदर सिंह, गुरबचन कौर, नरिंदर कौर, इंद्रपाल सिंह, परमजीत सिंह टि मा, बलविंदर सिंह बिल्ला, सर्बजीत कौर सहित बड़ी सं या में मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here