लोगों की मांग के अनुसार हर बार्ड में ट्यूबवेल लगाए है – तीक्षण सूद

    0
    11

    होशियारपुर । मुख्यमंत्री पंजाब के राजनीतिक सलाहकार तीक्षण सूद ने बार्ड न: 1में लगाए जाने वाले नए ट्यूबवेल के काम की शुरुयात की । इस से पहले बार्ड की पार्षद रजनी डडवाल ने तीक्षण सूद व नगर निगम के मेयर शिव सूद का स्वागत किया । इस मौके पर तीक्षण ने कहा कि इससे पहले इस मुहल्ले में पानी की समस्या बहुत थी लोगों की इस समस्या को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा नए ट्यूबवेल लगाने के काम का आरंभ किया है उन्होनें कहा कि हर बार्ड में लोगों की मांग के अनुसार ही जहां पानी की किल्लत थी वहीं नए टियूवैल लगाए गए है । तीक्षण ने कहा है कि शहर की बार्डो में 45 ट्यूबवेल लगाए जा चुके है इसके अलावा 10 ट्यूबवेल ओर भी लगाए है । अब तक 23 टियूवैल लगाने की सरकार द्वारा अनुमति मिली थी जिसमें 5 ट्यूबवेल लगाने का काम शुरु है उन्होनें कहा कि जहां आज ट्यूबवेल लगाया जा रहा है वहां नगर निगम की कोई भी जगह नहीं थी इसके बावजूद एक दानी सज्जन कांता देवी के परिवान ने यह जगह उपलब्ध करवाई तीक्षण सूद ने उनके परिवार धन्यवाद किया ।
    इसी दौरान मेयर शिव सूद ने भी लोगों को संबोधन किया और कहा कि पिछले करीब 10 वर्षो से अकाली भाजपा सरकार ने हर वर्ग को सुविधाएं मुहैया करवाई है प्रांत में सरकार ने विकास की नई लहर शुरु की है जिसके तहत हर जगह विकास देखने को मिल रहा है ।
    इस मौके पर मंडल अध्यक्ष अश्वनी ओहरी, निपुन शर्मा , अर्चाना जैन, प्रमोद शर्मा, रामदेव यादव, यशपाल शर्मा, बी.एस जस्सर, जगनमोहन नारुला के अलावा मोहल्ला वासी उपस्थित थे ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here