लाभपात्री के सामने तोल कर पूरी दी जा रही है राशन सामग्री: कमलजीत कटारिया

    0
    13

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : सरकार द्वारा जनता को जो राशन दिया जा रहा है वो सराहनीय कदम है। क्योंकि, लॉक डाउन एवं करफ्यू के कारण कई लोगों के समक्ष दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना भी मुश्किल बन गया था। हालांकि अभी करफ्यू हटाए जाने एवं बड़ी छूट से जनता को राहत मिली है, पर हालात सामान्य होने में काफी समय लगेगा। सरकार द्वारा जनता की परेशानी को समझते हुए सरकार का द्वारा जो राशन दिया जा रहा है वो पूरा है और लाभपात्रियों की तसल्ली करके उपरांत ही उन्हें दिया जा रहा है व उनके सामने तोल किया जा रहा है। यह बात वार्ड 47 के पूर्व पार्षद कमलजीत कटारिया ने डिपो पर वितरित किए जा रहे राशन के कार्य का निरीक्षण करने दौरान कही।

    कटारिया ने कहा कि होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में लॉकडाउन के पहले दिन से जरुरतमंद लोगों को जहां राशन पहुंचाया जा रहा था वहीं गरीब व जरुरतमंद लोगों तक तैयार राशन की व्यवस्था भी की गई थी ताकि कोई भी परिवार भूखे पेट न सोये। उन्होंने कहा कि अब जो राशन डिपोओं के माध्यम से दिया जा रहा है उनका तोल लाभपात्री के सामने किया जा रहा है तथा उन्होंने देखा है कि राशन सरकार की हिदायतों अनुसार पूरा दिया गया है तथा किसी को भी कम या अधिक नहीं दिया जा रहा।

    कटारिया ने कहा कि सुनने में आया है कि कुछेक स्थानों पर राशन कम निकल रहा है, में कितनी सच्चाई है वे ये तो नहीं कह सकते। परन्तु, उनके इलाके में दिया गया राशन पूरा है व इसके लिए वे सरकार का आभार व्यक्त करते हैं। इस मौके पर कांग्रेसी नेता कश्मीर सिंह व अन्य भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here