राजीव वशिष्ठ ने दिलाया होशियारपुर ब्रांच बीमा डायमंड डे को जालंधर डिविजन में पहला स्थान

    0
    23

    होशियारपुर।

    भारतीय जीवन बीमा निगम की 60 वीं वर्षगांठ पर वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से 19 सितंबर में जारी स्पेशल पालिसी बीमा डायमंड लांच की। इस पालिसी के तहत जालंधर डिविजन ने पिछले दिनों बीमा डायमंड डे घोषित किया। उस दिन बीमा एजेंट राजीव वशिष्ठ ने जालंधर डिविजन में सबसे ज्यादा बीमा धन 33 लाख और प्रीमियम राशि दो लाख 34 हजार और 15 पालिसी करके पहले स्थान पर रहे। राजीव वशिष्ठ की इस उपलब्धि पर जालंधर डिविजन के सीनियर डिविजनल मैनेजर गणेश लाल, मार्केटिंग मैनेजर सीएस भवानी व मैनेजर सेल्स मनीष एंगरीश ने उन्हें बधाई पत्र भेजा। होशियारपुर ब्रांच के मैनेजर सुनील कैला ने राजीव वशिष्ठ को अन्य अधिकारियों के साथ सम्मानित किया। श्री कैला ने बताया कि  राजीव वशिष्ठ के महत्वपूर्ण योगदान के कारण होशियारपुर ब्रांच बीमा डायमंड डे को जालंधर डिविजन में पहले स्थान पर रहा।

    इस दौरान ब्रांच मैनेजर ने उपस्थित उनके पारिवारिक सदस्यों धर्मपत्नी साक्षी वशिष्ठ, माता शामा वशिष्ठ, भाई दीपक वशिष्ठ, संजीव वशिष्ठ व उनके मेहनती विकास अधिकारी पंकज शर्मा को बधाई दी। इस दौरान सहायक ब्रांच मैनेजर बलजिंदर सिंह, हरदयाल सिंह,सहायक प्रशासनिक अधिकारी मंजीत सिंह, प्रोग्रामर लवकेश वासुदेव ने भी श्री वशिष्ठ को उनके उल्लेखनीय कार्य के लिए बधाई दी।

    उल्लेखनीय है कि अब से पहले भी पिछले सालों में होशियारपुर ब्रांच के लिए कई कीर्तिमान स्थापित किए। जिनमें से एक दिन में 57 पालिसी और एक सप्ताह में 104 पालिसी व जालंधर डिविजन में सबसे ज्यादा एक निश्चित समय में बीमा गोल्ड पालिसी करने का कीर्तिमान स्थापित कर चुके है। वे एलआईसी के महत्वपूर्ण जोनल मैनेजर क्लब के सदस्य भी है।

    कैप्शन- राजीव वशिष्ठ को सम्मानित करते एलआईसी होशियारपुर के ब्रांच मैनेजर सुनील कैला व अन्य।

    Attachments area

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here