राजनीतिक व प्रशासनिक धक्केशाही बर्दाश्त नहीं – एडवोकेट जैरथ

    0
    17

    गढ़शंकर से आए ‘आप’ वलंटियर्स का शिष्ट मंडल मिला एस.पी. (डी.) से
    होशियारपुर । गांव देनोवाल खुर्द के सरपंच पुशविंदर कौर के नेतृत्व में आदमी पार्टी वलंटिर्स जतिंदर ज्योति, कपिल सिंह, मेहर चंद, सतनाम सिंह, चरनजीत चन्नी, डा. कुलवंत सिंह, दरबारा सिंह, गुबख्श, रोशन लाल, कमलजीत सिंह, दीपो, कुलदीप कौर, पालो, चन्नो, रेवल सिंह सोढ़ी, एडवोकेट हरमेश लाल इत्यादि ने आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एडवोकेट नवीन जैरथ से भेंट कर उन्हें गांव के अकाली दल से संबंधित लोगों द्वारा राजनीतिक साजिश कर झूठे केसों में फंसाने का षडियंत्र रचने के बारे में बताया। इन लोगों ने कहा कि उन्हें अपने एम.एल.ए. सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठां व गांव के ही अकाली दल से संबंधित वर्करों से खतरा है। सरपंच पुशविंदर कौर ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने शामलात जमीन पर कब्जा कर रखा है जिस संबंधी उन्होंने केस डी.डी.पी.ओ. होशियारपुर की अदालत में कर रखा है जिस कारण गांव के लोगों ने अकाली दल की शह पर पहले उनका व उनके पती का पुतला गांव में फूंका जब उन्होंने इस संबंधी पुलिस को शिकायत की तो इन लोगों ने राजनीतिक साजिश के तहत उल्टा उनके व उनके परिवार के खिलाफ ही कोई झूठी शिकायत दे दी। राजनीतिक शह के तहत पुलिस कारवाई से बचने के लिए उनके पती जतिंदर ज्योति को हाई कोर्ट तक की पहुंच करनी पड़ी थी लेकिन उन्हें अभी भी एम.एल.ए. राठां व उनके गांव के अकाली दल से संबंधित लोगों से खतरा है। इस कारण उन्होंने पंजाब राज्य मानवाधिकार आयोग, पंजाब पुलिस प्रमुख, मुख्यमंत्री पंजाब इत्यादि से पहले ही इंसाफ की गुहार लगा रखी है।
    एडवोकेट जैरथ ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इन ‘आप’ वलंटियर्स के साथ पुलिस कप्तान डिटैक्टिव से मुलाकात कर उन्हें इस सारे मामले से अवगत करवाया। पुलिस कप्तान ने भी उन्हें सहीं जांच कर इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलवाया। इस मुलाकात के बाद एडवोकेट जैरथ ने कहा कि यदि पूरे जिले में किसी भी सच्चे ‘आप’ वलंटियर के साथ किसी भी तरह की राजनीतिक या प्रशासनिक धक्केशाही की गई तो वह इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे तथा जरू रत पडऩे पर पीडि़त को हर तरह की सहायता देने के लिए तत्पर रहेंगे।

    फोटो-पुलिस कप्तान डिटैक्टिव से भेंट करने के उपरांत ‘आप’ की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एडवोकेट नवीन जैरथ, साथ हैं सरपंच पुशविंदर कौर, चरनजीत चन्नी व अन्य।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here