रयात बाहरा में माधवी को किया सम्मानित

    0
    11

    रयात बाहरा में माधवी  को किया सम्मानित
    – माधवी रयात बाहरा होशियारपुर कैंपस की छात्रा रही है
    होशियारपुर
    रयात बाहरा ग्रुप के लोक संपर्क विभाग की तरफ पंजाब सिवल सर्विस में 25 वां रैंक हासिल करने वाली माधवी के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिस में कैंपस डायरेक्टर डा. दलजीत सिंह बावा ने इंजीनियरिंग कालेज की पूर्व छात्रा माधवी को समृति चिन्न देकर सम्मानित किया इस अवसर पर डा. बावा ने कहा कि हमारे कालेज की छात्रा रही माधवी जो कि पीसीएस में 25वां रैंक लेके सफल रही है पूरे रयात बाहरा ग्रुप के लिए यह बहुत ही गौरभ की बात है माधवी की सफलता से रयात बाहरा कैंपस में पढ़ रहे विद्यार्थी प्रेरणा लेंगे । इसके अलावा डा. बावा ने माधवी को उसके उज्जबल भविष्य के लिए शुभ-कामनाएं दी ।
    इस अवसर पर माधवी ने अपने कालेज के अपने जुनियर छात्रों से भी भेंट की और उसने अपने संबोधन में कहा कि मैनें बीटैक -ईसीई की रयात बाहरा के इंजीनियरिंग कालेज से ही की । रयात बाहरा ग्रुप द्वारा करवाई गई प्लेसमैंट ड्राइव में मेरा सिलैकशन आईबीएम और विप्रो में हो चुका था लेकिन मैं आईएएस या पीसीएस बनना चाहती थी इसीलिए मैनें इन कंपनियों को जुयाइंन नहीं किया दिसंबर 2014 में केप्टन मुनीष के मार्ग दर्शन से मैने आईएएस की तैयारी शुरु कर दी । आपके अच्छे अंक ही आपको हौसला देते है। माधवी ने जुनियरस को कहा कि पहले आपको अपना लक्ष्य बनाना होगा फिर उस पर टिके रहना होगा तभी आप सफल हो सकते हो । आप बिना कोचिंग सैंटर के भी आईएएस या पीसीएस कलीयर कर सकते है पर कोई ना कोई हो जो आपका मार्ग दर्शन कर सकें ।
    इस अवसर पर केप्टन मुनीष जो कि राज मलहोत्रा आईएएस अकादमी के डायरेक्टर है ने भी विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता हासिल करने के टिप्स दिए। उन्होनों कहा कि आप पहले अपने कालेज की पढ़ाई अच्छे अंक हासिल करके पास कर लें उसके बाद ही आप आईएएस और पीसीएस की परीक्षा में बैठ सकते है । सफलता का एक ही गुर होता वो है नियम अगर आप अपने नियमों पर चलते है तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है इस लिए आप पढऩे के लिए अपने नियम बनाए और देखना सफलता आपके कदम चूमेगी ।
    इस मौके पर डा.चंद्र मोहन ने भी माधवी को उनके उज्जबल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी । अंत में इंजीनियरिंग कालेज के एल्कट्रोनिक्स एड कम्मनियुकेश्र के मुखी डा. चरणजीत सिंह ने भी माधवी को शुभ-कामनाएं दी । इस अवसर पर डीन प्रो.एच.एस धामी , कुलदीप वालिया , रविंद्र कौर , हरिंदर जसवाल , गुरप्रीत बेदी के अलावा कालेज का समस्त स्टाफ उपस्थित था ।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here