रजनीकांत ने राजनीति में आने के दिए संकेत

    0
    17

    जनगाथा / नई दिल्ली : 8 साल के लंबे समय के बाद सुपरस्टार रजनीकांत सोमवार को अपने फैंस से मिले और वे चार दिन तक लगातार अपने फैन्स से मिलेंगे। रजनीकांत से मिलने के लिए सुबह से ही उनके घर पर लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई हैं। प्रशंसकों से मिलने के दौरान रजनीकांत उन्हें संबोधित भी कर रहे हैं।
    रजनीकांत ने राजनीति को लेकर कहा कि कुछ पार्टी ऐसा दावा करती हैं कि मैं उनसे जुड़ा हूं मैं साफतौर पर कहना चाहूंगा कि किसी पार्टी से मेरा कोई जुड़ाव नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मैं राजनीति में जाऊंगा भी, तो अपने साथ बुरे लोगों को नहीं आने दूंगा, मैं ऐसे लोगों को दूर रखूंगा। उन्होंने चेन्नई में प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि 21 साल पहले एक राजनीतिक गठबंधन को समर्थन देकर गलती कर चुका हूं। यह एक राजनीतिक दुर्घटना थी।
    सुपरस्टार रजनीकांत ने यह भी कहा कि मेरी जिंदगी सही हाथों में है। मैं अपना पूरा ख्याल रख रहा हूं। कहा जा रहा है कि 66 वर्षीय अभिनेता अपने प्रशंसकों तस्वीरें खिचवाएंगे। इस सिलसिले में फैन्स को क्लबों को न्योता भेजा गया है ताकि 15 और 19 मई के बीच विभिन्न सत्र में वे शामिल हो सकें।

    गौरतलब है कि रजनीकांत पिछले महीने भी इसी तरह की मुलाकात करने वाले थे लेकिन उन्होंने इसे टाल दिया था। अपनी फिल्म ‘शिवाजी’ की सफलता के बाद आखिरी बार उन्होंने 2009 में फैन्स से ऐसी मुलाकात की थी। दरअसल रजनी ने उनके जन्मदिन में हुई भगदड़ के बाद से भारत में रहकर अपने फैन्स से मिलना बंद कर दिया था, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि किसी को उनकी वजह से चोट पहुंचे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here