युवा वर्ग को धर्म और समाज सेवा के कार्यों से जोडऩा ही है लक्ष्य: विकास हंस

    0
    30

    -सूरज मट्टू को समिति का शहरी अध्यक्ष किया नियुक्त
    भगवान वाल्मीकि धर्म रक्षा समिति की बैठक प्रधान विकास हंस एवं चेयरमैन सुरिंदर भट्टी की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर धर्माचार्य सचिन असुर विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस दौरान विकास हंस ने सर्वस मति से सूरज मट्टू को समिति का शहरी अध्यक्ष नियुक्त किया।
    इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए विकास हंस ने बताया कि युवा वर्ग धर्म रक्षा समिति द्वारा धर्म एवं समाज सेवा के किए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर बड़ी सं या में समिति के साथ जुड़ रहा है। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को नशा व अन्य बुराईयों से दूर रखने के साथ-साथ युवा वर्ग को अधिक से अधिक समाज सेवी कार्यों में लगाना ही समिति का उद्देश्य है। विकास हंस ने युवा वर्ग से अपील की कि वे शिक्षा के क्षेत्र में नई ऊंचाईयों को छूने के लिए अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ रहें और बेकार घूमने के स्थान पर रोजगार व स्वैरोजगार की तरफ ध्यान दें ताकि वे समाज व देश की तरक्की में अपना योगदान डाल सकें। इस मौके पर आचार्य सचिन असुर ने समिति के कार्यों की सराहना करते हुए सभी सदस्यों को लोगों को धर्म के साथ जोडऩे का आह्वान किया। इस मौके पर विपनेश संगर, हरभजन पिंटा, रणजीत बबलू, सन्नी खोसला, गौरी प्रधान, आशू बड़ैच, मनीष हंस, अमित सभ्रवाल, विक्की भट्टी, सोमनाथ, रमन खोसला, दिनेश कुमार, चन्दन हैरी, संजय कुमार, मुकेश रत्ती, विशाल शालू, रमन कुमार, विजय कुमार, राज कुमार भट्टी, जोगा बजवाड़ा, गुरुजीत कुमार, विनय कुमार, अक्षय हंस, आशु भट्टी, सलीम हंस, बंटी हंस, आशीष, गुरप्रीत इत्यादि मौजूद थे।
    फोटो:- सूरज मट्टू को समिति का शहरी प्रधान नियुक्त करते विकास हंस, सुरिंदरपाल भट्टी व विपनेश संगर, साथ हैं सचिन असुर व अन्य।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here