युवा भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ की हड्डी के समान है-शिव वीर राजन

    0
    5

    होशियारपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब की एक विशेष बैठक युवा मोर्चा के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सरदार शिव वीर सिंह राजन की अध्यक्षता में होशियारपुर के अग्रवाल भवन में हुई। जिसमें युवा मोर्चा की 18 दिसंबर को लुधियाना में हो रही रैली के संदर्भ में विचार विमर्श किया गया और कार्यक्रम की रूपरेखा की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी गई। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा पंजाब के महासचिव अमित सांपला आशु, भारतीय जनता पार्टी जिला होशियारपुर के अध्यक्ष डॉक्टर रमन घई, जिला युवा मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्ष रोहित सूद हनी, युवा मोर्चा पंजाब के उप अध्यक्ष दीपक शारदा, कार्यकारिणी सदस्य जगदीप सोहल, अंकुश अरोड़ा, रमन धनोता, जिन्दु सैनी विशेष रुप से बैठक में शामिल हुए
    इस अवसर पर शिव वीर राजन ने कहा कि युवा भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ की हड्डी के समान है और भाजपा युवा मोर्चा पूरी मजबूती के साथ आने वाले विधानसभा चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूर्ण रुप से तैयार हो चुका है उन्होंने कहा कि विधानसभा 2017 में भारतीय जनता पार्टी अपनी सभी सीटों पर जीत हासिल करेगा और पंजाब में हैट्रिक लगाते हुए तीसरी बार अकाली भाजपा की सरकार बनेगी।
    महासचिव अमित सांपला ने कहा कि पंजाब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री विजय सांपला के कुशल मार्गदर्शन में भाजपा अकाली की तीसरी बार सरकार बनाने का फैसला पंजाब की जनता ने कर लिया है। उन्होंने कहा कि लुधियाना में युवा स मेलन ऐतिहासिक होगा। इस अवसर पर जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष रोहित सूद हनी ने श्री शिव वीर राजन अमित सांपला युवा मोर्चा अध्यक्ष बनाने के लिए धन्यवाद करते हुए कहाकि हाईकमान ने मुझमें जो विश्वास जताते हुए जो जि मेदारी दी है मैं उसे पूरी ईमानदारी और मेहनत से निभाऊंगा उन्होंने कहा कि 18 दिसंबर की रैली में होशियारपुर जिला से भारी सं या में कार्यकर्ता भाग लेंगे। युवा मोर्चा देहाती के जिलाध्यक्ष अमृत धनोआ मुकेरियां, सनी, आलोक, दुष्यंत हंस, बिन्नी विपुल देओल, बंटी, केवल अरोड़ा मुकेरिया, विजय सेठी, आवास प्रभाकर, अमित तलवार टांडा, हरिंदर सिंह दसुआ, मनीष ठाकुर, मानसर रविंद्र सैनी, बिल्लू टांडा, शिवम शर्मा तलवाड़ा ने बैठक में भाग लिया ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here