युवाओं को बुराईयों से बचाने हेतु संजीवनी का काम करते हैं खेल मुकाबले:संजीव अरोड़ा

    0
    12

    -लायसं क्लब प्रिंस ने आयोजित किया बासकेटबाल टूर्नामैंट, पुरहीरां ने ढोलनवाल को हराया
    जनगाथा। होशियारपुर। लायसं क्लब होशियारपुर प्रिंस की और से प्रधान लायन रणजीत राणा के नेतृत्व में भारत रत्न बाबा साहिब भीम राव अंबेदकर जी के जन्मदिवस को समर्पित बासकेटबाल टूर्नामैंट पुरहीरां में करवाया गया। जिसमें बतौर मु यातिथि भारत विकास परिषद के प्रांतीय कनवीनर एवं प्रमुख समाज सेवक संजीव अरोड़ा उपस्थित हुए। बासकेटबाल टूर्नामैंट का उद्घाटन करते हुए उन्होंने मैच का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लायन क्लब होशियारपुर प्रिंस प्रधान रणजीत राणा के नेतृत्व में बहुत ही बढिय़ा कार्य कर रहा है, जिसका अन्य संस्थाओं को भी अनुसरण करते हुए ऐसे टूर्नामैंट आयोजित करके युवाओं को सेहतमंद बनाने की तरफ ध्यान देना चाहिए। इसके साथ ही जरुरतमंदों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को नशों से बचाने के लिए ऐसे आयोजन संजीवनी का काम करते हैं।
    लायन रणजीत राणा ने बताया कि उद्घाटनी मै में पुरहीरा क्लब ने जीत हासिल करते हुए ढोलनवाल क्लब को पराजित किया। उन्होंने कहा कि क्लब द्वारा समय-समय पर ऐसे प्रकल्प चलाए जाते हैं ताकि युवा पीढ़ी खेलों के प्रति आकर्षित हो सके। उन्होंने बताया कि क्लब की तरफ से सैमीनारों का आयोजन करके युवा वर्ग को जहां नशों से दूर रहने की प्रेरणा दी जाती है वहीं अध्यापकों, अभिभावकों तथा बड़े-बुजुर्गों को बच्चों को समय देने की बात भी कही जाती है ताकि हमारे बच्चे अपनी संस्कृति से रूबरू होते हुए समाज के कल्याण में अपना जीवन लगा सकें।
    इस अवसर पर भारत विकास परिषद की ओर से रजिंदर मोदगिल, डिप्टी गवर्नर लायन रत्न चंद, सचिव तरलोचन सिंह, लायन आज्ञापाल सिंह साहनी, कुलदीप धामी, तजिंदर सिंह अरशी, जसजीत सिंह जस्सी कोच, हरकीरत सिंह, लायन लेडी इंद्रजीत कौर, सहजप्रीत कौर, आत्मा सिंह, सोम नाथ, राजदीप, लायन संदीप कुमार, लायन करनैल सिंह हैप्पी, लायन जतिंदर पाल, संतोष कुमारी, डा. मंजू शर्मा व अन्य मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here