युद्धस्तर पर शुरु किया जाए शहर की सडक़ों व गलियों का निर्माण कार्य: अरोड़ा

    0
    118

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री ने नगर निगम के अधिकारियों को 20 जून से पहले शहर की गलियों व सडक़ों के निर्माण कार्यों को पूरा करने को कहा है। इस संबंधी उन्होंने आज नगर निगम के अधिकारियों के बैठक कर उन्हें निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में विकास गति धीमी नहीं होनी चाहिए और प्राथमिकता के आधार पर हर जरुरी सेवाएं लोगों तक पहुंचाई जाए।

    कैबिनेट मंत्री ने कमिश्नर नगर निगम को निर्देश देते हुए कहा कि नगर निगम के अंतर्गत बनने वाली सडक़ों व गलियों के कार्य को तत्काल शुरु कर इसे तय समय पर संपन्न किया जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि योजनाबद्ध तरीके से निर्माण कार्य को शुरु किया जाए और इस कार्य में किसी तरह की लापरवाही सामने नहीं आनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए व इस दौरान भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

    सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से करोड़ों रुपयों की लागत से इन सडक़ों व गलियों के निर्माण का कार्य शुरु किया जा रहा है, इस लिए सडक़ निर्माण कार्य में अगर किसी तरह की कोताही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने निर्देश दिए कि सडक़ों व गलियों के निर्माण कार्य के दौरान गुणवत्ता यकीनी बनाए रखने के लिए नगर निगम के अधिकारी रोजाना दौरा कर निर्माण कार्य की समीक्षा करें।

    इस अवसर पर चेयरमैन बी.सी. कार्पोरेशन सरवन सिंह रामगढिय़ा, चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट एडवोकेट राकेश मरवाहा, कमिश्नर नगर निगम बलवीर राज सिंह, एस.ई. नगर निगम रणजीत सिंह भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here