मोदी की अपील पर 10 लाख लोगों दीवाली पर सैनिकों के नाम भेजे संदेश #Sandesh2Soldiers

    0
    9

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीवाली पर सैनिकों के नाम संदेश भेजने की अपील पर अलग-अलग माध्यमों से शुभकामनाओं के दस लाख से ज्यादा संदेश प्राप्त हुए हैं। संदेश भेजने वालों में कई जानी-मानी हस्तियां भी शामिल हैं।

    अधिकारियों ने बताया कि करीब सात लाख लोगों ने फेसबुक, ट्वीटर, और माईगाव साइट पर संदेश लिखे हैं। जबकि, तीन लाख से ज्यादा लोगों ने नरेंद्र मोदी एप पर अपने शुभकामना संदेश लिखे हैं। उन्होंने बताया कि त्योहारों के इस मौसम में देश के सभी हिस्सों और सभी वर्गों के लोग जवानों के लिए संदेश लिख रहे हैं।

    बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो शेयर करते हुए देश के लोगों से दीवाली पर अपने परिवारों से दूर देश की सीमाओं की रक्षा में तैनात सैनिकों को याद करने की अपील की थी।

    उनकी अपील पर कई जाने-माने लोगों ने भी अपने शुभकामना संदेश भेजे हैं। इनमें अभिनेता अक्षय कुमार, सलमान खान, आमिर खान, अनुपम खेर, गायक कैलाश खेर, क्रिकेटर विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, पहलवान साक्षी मलिक और उद्योगपति आनंद महिंद्रा शामिल हैं।

    कई हस्तियों ने अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए वीडियो संदेश भी भेजे हैं। कई मुख्यमंत्रियों, कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों ने भी सैनिकों के नाम संदेश लिखे हैं।

    सशस्त्र बलों के नाम लोगों के संदेश पहुंचाने के लिए ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन भी विशेष कार्यक्रम प्रसारित कर रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि कई अन्य टीवी चैनलों ने भी इस दिशा में पहल की है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here