माहिलपुर के वार्ड नम्बर 13 में युद्धस्तर पर चला सफाई अभियान।

    0
    9

    JANGATHA / माहिलपुर-कुछ दिन पहले पंजाब कांग्रेस की प्रवक्ता निमिषा मेहता वार्ड नम्बर 13 के वासीओ की समस्याएं जानने पूहची तो वार्ड वासियों ने नगर पंचायत माहिलपुर के उनके प्रति सौतेले विवहार की फरियाद लगाई थी।
    वार्ड 13 के वासी उस समय हैरान रह गए जब वार्ड की गलियों में निमिषा मेहता खुद अपने साथ नगर पंचायत के सफ़ाई सेवकों की पूरी टीम लेकर सफाई करवाने पूहची।
    निमिषा मेहता के इस तुरंत एक्शन को देखकर सभी वार्ड वासी हैरान रह गए और उनकी प्रसंसा करने लगे। वार्ड वासियों से बात करते हुए निमिषा मेहता ने कहा कि वह आप लोगों की सेवा इसी अंदाज से करना चाहती है।
    उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह साहेब के आदेश अनुसार लोगों की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करवाने की कोशिश कर रही है तांकि लोगों का विश्वास सरकार प्रति बना रहे। नगर पंचायत के अधिकारी सोहन सिंह अपने साथ मोहिंदरपाल, हुककम चंद,राजू,संजीव कुमार, जोती,रीटा, गुरविंदर, जीवना,गोगी,लुभाया, हरमेश, सत्या और सभी नगर सफाई सेवको को लेकर इस सफ़ाई अभियान को पूर्ण करवाया। कार्य पूर्ण होने पर सभी सफाई कर्मचारियों का निमिषा मेहता ने धन्यवाद किया और सभी वार्डो को ऐसे ही स्वशय् रखने की अपील की। निमिषा मेहता के साथ ए सिंह बैंस, गुरविंदर सिंह बैंस, सेवा सिंह धामी,नरिंदर मोहन निंदी, रमेश ,सुखविंदर कौर, नीलम,सुनीता और वार्ड निवासी मजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here