माफी तो दूर, हिम्मत है तो मुझ पर कानूनी कारवाई करे भाजपा-अकाली लीडरशिप : एडवोकेट जैरथ

    0
    12

    मुख्यमंत्री बादल के सामने हारे लोगों को पार्षद दिखाकर पेश करना दुर्भाग्यपूर्ण : पार्षद पहलवान व कतना
    होशियारपुर , गांवों के सरपंचों को अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए सामने लाना दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि इस समय होशियारपुर अकाली-भाजपा के कई बड़े नेता तो मेरा सामना करने से भी घबराते हैं क्योंकि मैं समय समय पर लोक हित में इनके भ्रष्टाचार के कई मुद्दे जनता के सामने ला चुका हूं व आगामी दिनों में इन नेताओं के भ्रष्टाचार के और भी कई मामलों का खुलासा करूंगा। यह शब्द आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एडवोकेट नवीन जैरथ ने पार्टी की वरिष्ठ लीडरशिप के साथ बैठक के दैरान कहे। जैरथ ने कहा कि अब उन्होंने लोक हित में अपने फेसबुक पेज पर आम जनता से मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा वितरित चैकों के बारे में जानकारी मांग कर कोई गलत काम नहीं किया तो इसके लिए माफी तो बहुत दूर की बात है, अगर इस मामले में परदे के पीछे छुपे हुए भाजपा नेताओं में हिम्मत है तो वह उनपर कानूनी कारवाई करके दिखाएं।
    बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी के पार्षदों मोहन लाल पहलवान व मोनिका कतना ने कहा कि हाल ही में एक अखबार में छपी खबर से उन्हें ज्ञात हुआ कि मुख्यमंत्री बादल से फंड लेने के लिए निगम के चुनावों में कुछ हारे हुए व्यक्तियों को पार्षद दिखाया गया। उन्होंने कहा कि यदि इस मामले में सच्चाई है तो यह मामला बहुत गंभीर बनता है क्योंकि यह सब कुछ मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार व नगर निगम मेयर की हाजरी में हुआ। पहलवान व कतना ने कहा कि उन्होंने कल की निगम की हुई बैठक में इस मामले को जोर शोर से उठाया पर मेयर द्वारा इस सारे मामले पर चुप्पी साध लेना इस मामले को और गंभीर बना देता है।
    इस अवसर पर ‘आप’ के वरिष्ठ नेता खरैती लाल कतना व संदीप सैनी ने कहा कि ‘आप’ के पंजाब में बढ़ते
    ग्राफ को देखकर अकाली व भाजपा नेता बुरी तरह बौखलाहट में हैं तथा इसी बौखलाहट में वे ‘आप’ नेताओं पर निराधार आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे आरोप लगाने के स्थान पर होशियारपुर के भाजपा नेताओं को 100 करोड़ के हुए जमीनी घोटाले व विकास के नाम पर नगर निगम में चल रहे भ्रष्टाचार के बारे में अपनी राय शहर की आम जनता के सामने स्पष्ट करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब भाजपा नेता जनता के समक्ष यह स्पष्ट करें कि घोटाले में शामिल लोगों को वह जेल में डालने की कब मांग करेंगे?
    फोटो-बैठक के दौरान ‘आप’ की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एडवोकेट नवीन जैरथ, पार्षद पहलवान, कतना व संदीप सैनी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here