महाराष्ट्र में 8 इंजीनियरिंग छात्रों की समंदर में डूबकर मौत

    0
    21

    JANGATHA TIMES : मुंबई: कर्नाटक के बेलगाम जिले से ताल्लुक रखने वाले आठ कॉलेज छात्र आज महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में वायरी तट के पास समुद्र में डूब गए. पुलिस ने बताया कि ये छात्र बेलगाम स्थित मराठा इंजीनियरिंग कॉलेज के 60 छात्रों के समूह का हिस्सा थे जो पिकनिक मनाने आए थे. तीन छात्रों को बचा लिया गया और वे चिकित्सा निगरानी में हैं.

    शनिवार को निजी बस से पहुंचे सभी छात्र वायरी बीच पर घूमने पहुंच गए, स्थानीय लोगों ने बताया कि बीच पर पहुंचने पर सभी स्टूडेंट्स ने चेतावनी को अनदेखा करते हुए समंदर में चले गए. वहां तेज लहरें स्टूडेंट्स को बहा ले गईं.

    घटना के बाद जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर स्थित वायरी बीच पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंचे.अपने साथियों को डूबता देख समुद्र के किनारे खड़े बाकी छात्रों ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया तब स्थानीय मछुआरों ने अपनी जान जोखिम में तीन को बचाया, जिसमें दो छात्र और एक प्रोफेसर हैं.

    ग्यारह छात्रों को स्थानीय मछुआरों ने समुद्र से निकला. 8 के शव पोस्टमार्टम के लिए सिंधदुर्ग शहर के सरकारी अस्पताल में भेजा गया है. तीन छात्रों की हालत गंभीर बताई गई है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here