भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ लोगों का गुस्सा ही है आम आदमी पार्टी – एडवोकेट जैरथ

    0
    10

    सरकार बनने के बाद स्थापित करेंगे भ्रष्टाचार मुक्त शासन
    होशियारपुर । संविधान निर्माता बाबा साहिब डा. भीम राव अंबेदकर का सपना ‘आम जनता का राज’ सिर्फ इसलिए पूरा नहीं हो सका क्योंकि आजादी के बाद सत्ता में बैठे अधिक्तर लोग भ्रष्ट बनते गए व आज तक देशभर में इतने घोटाले हुए कि जिनकी गिनती करना भी मुश्किल है। उक्त शब्द आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एडवोकेट नवीन जैरथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक के दौरान कहे। एडवोकेट जैरथ ने कहा कि कुछ भ्रष्ट नेताओं व प्रशासनिक अधिकारीयों के भ्रष्टाचार का सीधा असर आम आदमी की जेब पर पड़ा। महंगाई का इतना विकराल रूप धारण करने का भी प्रमुख कारण भ्रष्टाचार ही है। इसी भ्रष्टाचार के चलते अमीर दिनोदन अमीर होता गया व गरीब दिनोदिन गरीब। ऐसे में आम आदमी पार्टी का लक्षय सरकार बनने के बाद पंजाब में भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना ही होगा क्योंकि भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ आम जनता का गुस्सा ही आम आदमी पार्टी है।
    इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता संदीप सैनी व बलविंदर कतना ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल द्वारा चलाई जा रही भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के कारण आज आम जनता के करोड़ों रु पए विभिन्न प्रोजेक्टों में बचाए गए हैं। इन करोड़ों रु पए के बचाव के कारण ही दिल्ली में बिजली के रेट आधे, पानी मुफ्त, सभी सरकारी अस्पतालों में दवाईयां व विभिन्न प्रकार के टैस्ट बिलकुल मुफ्त व आगामी वर्ष के अंत तक 1000 से अधिक मोहल्ला क्लीनिकों की स्थापना की जा रही है। इनमें स्थापित हो चुके मोहल्ला क्लीनिकों में गरीबों के नामी डाक्टरों द्वारा मुफ्त इलाज के कारण आज अमेरिका, फ्र ांस जैसे बड़े देशों में चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में भी ‘आप’ की सरकार स्थापित होने पर सबसे पहले स्वास्थ्य व शिक्षा के क्षेत्र में बड़े सुधार किए जाएंगे। इस अवसर पर पार्टी के सर्कल इंचार्ज धरमिंदर कुमार, पंकज बांसल, अजायब सिंह, हरपाल सिंह लाडा, विजय कुमार रल्ल, दलजीत कुमार, नवप्रीत सिंह, रजीव सैनी, धनविंदर कुमार, मनी गोगिया, दीपक सिद्धु इत्यादि हाजिर थे।
    फोटो-पार्टी कार्यकताओं के साथ मीटिंग संबंधी जानकारी देते हुए ‘आप’ की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एडवोकेट नवीन जैरथ, संदीप सैनी व अन्य।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here